जदयू प्रमुख ललन सिंह का अमित शाह पर हमला, बोले '2024 में बिहार होगा बीजेपी मुक्त भारत का केंद्र'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: September 23, 2022 09:25 PM2022-09-23T21:25:53+5:302022-09-23T21:29:44+5:30

जदयू प्रमुख ललन सिंह ने पूर्णिया में अमित शाह द्वारा लगाये गये आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि अमित शाह इस बात को अच्छे से समझ लें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार 'भाजपा मुक्त भारत' केंद्र बनने जा रहा है।

JDU chief Lalan Singh attacks Amit Shah, says 'Bihar will be the center of BJP-free India in 2024' | जदयू प्रमुख ललन सिंह का अमित शाह पर हमला, बोले '2024 में बिहार होगा बीजेपी मुक्त भारत का केंद्र'

फाइल फोटो

Next
Highlightsललन सिंह ने कहा 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार 'भाजपा मुक्त भारत' केंद्र बनने जा रहा हैबिहार की धरती हमेशा से परिवर्तन का केंद्र रही है और आम चुनाव में यहीं बनेगा भाजपा मुक्ति का केंद्रजदयू प्रमुख ने कहा कि मैं फिर से दोहरा रहा हूं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं

पटना: बिहार में अमित शाह द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरे जाने पर जनता दल यूनाइटेड ने भी तगड़ा पलटवार किया है। जदयू प्रमुख राजीव रंजन उर्फ ​​ललन सिंह ने अमित शाह के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि अमित शाह इस बात को अच्छे से समझ लें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार 'भाजपा मुक्त भारत' केंद्र बनने जा रहा है।

पार्टी दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि बिहार में आकर वो आलोचना कर रहे हैं लेकिन शायद वो इस बात को नहीं जानते हैं कि बिहार की धरती शुरू से ही परिवर्तन का केंद्र है और आने वाले आम चुनाव में यही बिहार भाजपा मुक्त भारत का केंद्र बनेगा। इसमें किसी को कोई दो राय नहीं होना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अमित शाह द्वारा पूर्णिया की जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रधानमंत्री पद की महत्वाकांक्षा पालने का आरोप लगाने पर जदयू अध्यक्ष ने कहा, 'नीतीश कुमार कभी भी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं होंगे। मैं इस बात को बार-बार दोहरा रहा हूं कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं। वो तो देश में विपक्षी एकता को मजबूत करने और बिहार को भाजपा मुक्त भारत का केंद्र बनाने में लगे हुए हैं।"

इसके साथ ही ललन सिंह ने यह भी कहा, "वो कहते हैं कि नीतीश कुमार ने धोखा दिया तो ध्यान से सुन लें कि नीतीश कुमार ने किसी को धोखा नहीं दिया और सच्चाई तो यह है कि भाजपा ने नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रची थी। भाजपा ने नीतीश कुमार की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।"

ललन सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि अमित शाह ने पूरी रैली में लंबा भाषण दिया। हम लोगों को उम्मीद थी कि गृहमंत्री जी महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात करेंगे लेकिन उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला।

उन्होंने कहा, "बेरोजगारी देश की सबसे ज्वलंत समस्या है। मुद्रास्फीति चरम पर है। अर्थव्यवस्था लगातार  गिरती जा रही है लेकिन उन्होंने इन मुद्दों पर कोई बात नहीं की।"

मालूम हो कि अमित शाह ने पूर्णिया की रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़कर लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठ गये हैं।

शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा को धोखा देकर लालू प्रसाद यादव के साठगांठ कर ली है। उन्होंने कहा, "में आज बिहार आया हूं तो लालू यादव और नीतीश कुमार की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है।"

Web Title: JDU chief Lalan Singh attacks Amit Shah, says 'Bihar will be the center of BJP-free India in 2024'

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे