जम्मू कश्मीर: बारामुला के सोपोर में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, 3 आतंकियों को घेरा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 22, 2019 08:36 AM2019-02-22T08:36:04+5:302019-02-22T08:48:38+5:30

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया।

jammu kashmir: encounter between Terrorist and security forces live news updates in sopore | जम्मू कश्मीर: बारामुला के सोपोर में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, 3 आतंकियों को घेरा

जम्मू कश्मीर: बारामुला के सोपोर में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, 3 आतंकियों को घेरा

जम्मू कश्मीर के जिला बारामुला के सोपोर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि सेना ने 2-3 आतंकवादी को घेरा लिया है। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी बंद हो गई। पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दिया है। इसके साथ ही कड़े सुरक्षा के इंतजाम के साथ इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।   

बता दें जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया।


एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद आतंकवादियों ने तलाश अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

4 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान हुए थे शहीद  

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में अब तक 40 जवानों शहीद हुए हैं। इस आतंकवादी हमले में 40 से ज्यादा जवान घायल हुए हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। 

Web Title: jammu kashmir: encounter between Terrorist and security forces live news updates in sopore

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे