जयपुर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन मकान में लगी आग, तीन की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 7, 2020 11:16 PM2020-01-07T23:16:42+5:302020-01-07T23:16:42+5:30

जयपुर में आग: रिपोर्ट के मुताबिक मारे गए सभी लोग मजदूर हैं। मौत का कारण जहरीली गैस का फैल जाना बताया जा रहा है। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jaipur Fire under construction near Gandhinagar railway station three dead | जयपुर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन मकान में लगी आग, तीन की मौत

जयपुर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन मकान में लगी आग, तीन की मौत

Highlightsदमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। आग पोस्ट ऑफिस के सामने मकान में लगी है।हादसे में जिन मजदूरों की मौत हुई है, उनके नामों को सार्वजनिक अभी तक नहीं किया गया है। 

जयपुर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गई। इस घटना में तीम लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं तीन अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती हैं। यह आग पोस्ट ऑफिस के सामने मकान में लगी। दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। मामले में अधिक जानकारी के लिए अभी इंतजार है। 

रिपोर्ट के मुताबिक मारे गए सभी लोग मजदूर हैं। मौत का कारण जहरीली गैस का फैल जाना बताया जा रहा है। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर पुलिस समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। हादसे में जिन मजदूरों की मौत हुई है, उनके नामों को सार्वजनिक अभी तक नहीं किया गया है। 

Web Title: Jaipur Fire under construction near Gandhinagar railway station three dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे