Indore Crime News: शातिर चोर की कहानी,बिना ताला तोड़े इस तरह करता था चोरी

By आकाश सेन | Published: January 16, 2024 07:46 PM2024-01-16T19:46:26+5:302024-01-16T19:54:01+5:30

भोपाल: मिनी मुंबई के नाम से मशहूर एमपी के इंदौर में चोरी का बेहद दिसचस्प मामला सामने आया है । अब आप सोच रहे होंगे दिलस्प कैसे तो ये भी आपकों बताते है अभी तक चोर घरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे । लेकिन इंदौर के गांधी नगर थाना पुलिस के हत्थे चढे चोर संदीप की कहानी कुछ अलग है । ये इतना शातिर है कि पहले ये सूने मकानों की रैकी करता था और फिर जहां घर के आसपास कोई नहीं रहता था । ऐसे मकानों को निशाना बनाकर कुछ ही मिनटों में घर का ताला खौल कर । बड़े आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देकर दुबारा घर में ताला लगाकर । वहां से फरार हो जाता था ।

Indore Crime News: Story of a vicious thief, this is how he used to steal without breaking the lock. | Indore Crime News: शातिर चोर की कहानी,बिना ताला तोड़े इस तरह करता था चोरी

Indore Crime News: शातिर चोर की कहानी,बिना ताला तोड़े इस तरह करता था चोरी

Highlightsबिना ताला तोड़े घर में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार।पुलिस ने आरोपी के पास से लाखों का माल किया बरामद।कई वारदातों का पूछताछ में खुलासा होने की उम्मीद ।

भोपाल: मिनी मुंबई के नाम से मशहूर एमपी के इंदौर में  पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी के मामले एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ा है जो ताला खोलने में इतना माहिर है कि कुछ मिनटों में घर में लगे ताले को खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। इतना ही नहीं, चोरी के बाद ताले को दोबारा बंद करके फरार हो जाता था। जिसे पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर गिरफ्तार कर लाखों का माल बरामद किया है। जिसके पास से एक चाबियों का गुच्छा भी जब्त किया है।

दरअसल, गांधीनगर थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही थीं। जिसको लेकर पुलिस ने एक टीम गठित कर चोरी के स्थान व उससे जुड़े हुए आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। जिसमें एक संदीप युवक नजर आया और उसी के आधार पर पुलिस ने रायसेन जिले के रहने वाले दुर्गेश लोधी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

बिना ताला तोड़े घर में चोरी की वारदात
आरोपी बिना ताला तोड़े घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फिर से ताला लगाकर फरार हो जाता था। इससे लगता था कि ताला लगा हुआ है, घर पूरी तरह से सुरक्षित है। जबकि घर के अंदर तो चोरी की वारदात हो चुकी होती थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Web Title: Indore Crime News: Story of a vicious thief, this is how he used to steal without breaking the lock.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे