ड्रग्स कनेक्शन के मामले में फिल्म इंडस्ट्री के बचाव में संजय राउत बोले- किस क्षेत्र में नहीं है लत

By अनुराग आनंद | Published: September 25, 2020 07:08 PM2020-09-25T19:08:37+5:302020-09-25T19:08:37+5:30

गौरतलब है कि दीपिका को मादक पदार्थों से जुड़े मामले में शनिवार को मुंबई में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश होना है।

In the case of drugs connection, Sanjay Raut said in defense of the film industry - Which area is not addictive | ड्रग्स कनेक्शन के मामले में फिल्म इंडस्ट्री के बचाव में संजय राउत बोले- किस क्षेत्र में नहीं है लत

संजय राउत (फाइल फोटो)

Highlightsआज एनसीबी के सामने रकुल प्रीत पेश हुई थीं।दीपिका पादुकोण का नाम हाल ही में ड्रग्स चैट में आया है।दीपिका को मादक पदार्थों से जुड़े मामले में शनिवार को भी एनसीबी के सामने कल पेश होना है।

मुंबई: शिवसेना नेता व सांसद संजय राउत ने ड्रग्स कनेक्शन के मामले में कहा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का काम ड्रग तस्करी को रोकना है, लेकिन यहां वे एक के बाद एक लोगों को बुला रहे हैं। किस क्षेत्र में, कोई लत नहीं है? कुछ को पैसे की लत है, तो कुछ अन्य व्यसनों में हैं।

बता दें कि इस मामले ने शिवसेना नेता ने न सिर्फ बॉलीवुड का बचाव किया बल्कि साथ ही उन्होंने एनसीबी को इस मामले को लेकर कठघड़े में भी खड़ा किया।  दरअसल, रिया चक्रवर्ती से अब जांच का दायरा बढ़कर फिल्मी जगत के कई सितारे तक पहुंच गया है। एनसीबी ने हाल में सारा अली खान, दीपिका समेत फिल्मी जगत के कई बड़े सितारे को समन भेजा है। 

क्या वाकई जिस ग्रुप में दीपिका ने की है ड्रग्स की चैट उसकी वह हैं एडमिन? 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैं। दीपिका का नाम हाल ही में ड्रग्स चैट में आया है। जिसके बाद दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह बृहस्पतिवार को गोवा से मुंबई पहुंचे हैं। गौरतलब है कि दीपिका को मादक पदार्थों से जुड़े मामले में शनिवार को मुंबई में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश होना है।

दीपिका को एनसीबी ने समन भेजा है। वहीं आज एनसीबी के सामने रकुल प्रीत पेश हुई थीं।एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जिस व्हाट्सअप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी उस ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थीं।

टाइम्स की खबर के अनुसार इस ग्रुप को 2017 में बनाया गया था।इस ग्रुप में दीपिका, जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थीं। खास बात ये है कि इस ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका पादुकोण हैं।  इस ग्रुप में ही दीपिका     और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है। ऐसे में अगर दीपिका एडमिन हैं ग्रुप की तो एक्ट्रेस की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी

बता दें कि सिनेमा जगत और नशीले पदार्थों के कथित जुड़ाव के मामले में अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया था। 

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका को शुक्रवार को तलब किया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने मादक द्रव्य से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी। अधिकारी के मुताबिक अदाकारा को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी। 

Web Title: In the case of drugs connection, Sanjay Raut said in defense of the film industry - Which area is not addictive

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे