गौतम बुध नगर जनपद में कोविड-19 की दूसरी खुराक के लिए हो रही है परेशानी

By भाषा | Published: May 1, 2021 04:39 PM2021-05-01T16:39:02+5:302021-05-01T16:39:02+5:30

In Gautam Budh Nagar district, there is a problem for the second dose of Kovid-19. | गौतम बुध नगर जनपद में कोविड-19 की दूसरी खुराक के लिए हो रही है परेशानी

गौतम बुध नगर जनपद में कोविड-19 की दूसरी खुराक के लिए हो रही है परेशानी

नोएडा (उप्र), एक मई गौतम बुध नगर जनपद में कोविड-19 टीके की कमी की वजह से लोगों को को उसकी दूसरी खुराक नहीं लग पा रही है और उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

लोगों का कहना है कि अस्पतालों एवं टीकाकरण के लिए बनाए गए पोर्टल पर भी कोई सही जानकारी नहीं मिल रही है। सेवानिवृत्त पुलिस उपाधीक्षक सेवक राम यादव ने बताया कि उन्हें कोरोना टीके की पहली खुराक लग चुकी है और दूसरी खुराक लगनी थी। यादव के अनुसार उन्होंने जब दूसरी खुराक के लिए अस्पताल में संपर्क किया तो पता चला कि टीका उपलब्ध नहीं है। इस कारण उन्हें दूसरी खुराक नहीं लग पाई।

उन्होंने बताया कि पोर्टल पर भी इस बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन वहां से भी कोई सही जानकारी नहीं मिल पाई। इस बाबत जनपद गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Gautam Budh Nagar district, there is a problem for the second dose of Kovid-19.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे