बिहार में राजग को महागठबंधन के मुकाबले मामूली बढ़त, शाह ने नीतीश से फोन पर बात की

By भाषा | Published: November 10, 2020 08:04 PM2020-11-10T20:04:15+5:302020-11-10T20:04:15+5:30

In Bihar, the NDA got a slight edge over the Grand Alliance, Shah spoke to Nitish over the phone. | बिहार में राजग को महागठबंधन के मुकाबले मामूली बढ़त, शाह ने नीतीश से फोन पर बात की

बिहार में राजग को महागठबंधन के मुकाबले मामूली बढ़त, शाह ने नीतीश से फोन पर बात की

(दूसरा पैरा हटाते हुए रिपीट)

पटना, 10 नवंबर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की। दोनों के बीच बिहार चुनाव परिणामों और रुझानों के बारे में बात हुई। जदयू अध्यक्ष के नजदीकी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

मतगणना के बारे में चुनाव आयोग की ओर से दी गई अद्यतन जानकारी के मुताबिक राजग प्रतिद्वंद्वी महागठबंधन से मामूली अंतर से आगे चल रहा है।

कई सीटों पर भाजपा का प्रदर्शन सहयोगी जदयू से बेहतर रहा है जिससे कुछ हलकों में ऐसी अटकलें हैं कि मुख्यमंत्री पद के दावेदार कुमार ही बने रहेंगे या फिर भगवा दल से कोई और नेता राज्य में गठबंधन सरकार का नेतृत्व करेगा।

शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं कि दोनों दल चाहे जितनी भी सीटें जीते, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Bihar, the NDA got a slight edge over the Grand Alliance, Shah spoke to Nitish over the phone.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे