भदोही में एक व्यक्ति ने पिता के हत्यारे की धारदार हथियार से हत्या की

By भाषा | Published: July 26, 2021 05:09 PM2021-07-26T17:09:42+5:302021-07-26T17:09:42+5:30

In Bhadohi, a man killed his father's killer with a sharp weapon. | भदोही में एक व्यक्ति ने पिता के हत्यारे की धारदार हथियार से हत्या की

भदोही में एक व्यक्ति ने पिता के हत्यारे की धारदार हथियार से हत्या की

भदोही (उप्र) 26 जुलाई भदोही जिले में सुरयावां थानाक्षेत्र के मधुपुर गांव में एक युवक ने साथियों संग मिलकर रविवार देर रात अपने पिता के हत्यारे की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (शहर) प्रयांक जैन ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि मधुपुर गाँव में दो साल पहले विजय शंकर गौतम की धारदार हथियार से राजेंद्र गौतम ने हत्या कर दी थी। तभी से विजय शंकर के बेटे रमेश गौतम ने पिता की हत्या का बदला लेने का एलान किया था।

पुलिस के अनुसार रविवार रात रमेश गौतम अपने दो अन्‍य साथियों-- संतोष और शिवम तिवारी के साथ मिलकर लाठी -डंडा और धारदार हथियार से लैस एक सुनसान जगह पर राजेंद्र गौतम (50) पर हमला कर दिया। राजेंद्र को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन वहां से प्रात: वाराणसी रेफर किया गया जहां पहुंचते ही राजेंद्र गौतम की मौत हो गई।

प्रयांक जैन ने बताया राजेंद्र गौतम के बेटे नरेंद्र गौतम की तहरीर पर रमेश ,संतोष और शिवम् के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और तीनों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में दो साल से चल रही खूनी जंग से उत्पन्न भारी तनाव के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Bhadohi, a man killed his father's killer with a sharp weapon.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे