Video: अगर विपक्षी पार्टियां पुलवामा मुद्दे को मिलकर उठाती हैं तो मौजूदा सरकार चली जाएगी, सत्यपाल मलिक ने किया दावा

By रुस्तम राणा | Published: April 29, 2023 08:34 PM2023-04-29T20:34:33+5:302023-04-29T20:34:33+5:30

लोकमत हिन्दी के साथ उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, "पुलवामा मुद्दे को बोफोर्स की तरह अंतिम तक ले जाएंगे। अगर विपक्ष ठीक से आपस में व्यवहार करेंगी हैं तो यह सरकार पुलवामा पर चली जाएगी।"

If opposition parties together raise Pulwama issue, present government will go: Satyapal Malik claims | Video: अगर विपक्षी पार्टियां पुलवामा मुद्दे को मिलकर उठाती हैं तो मौजूदा सरकार चली जाएगी, सत्यपाल मलिक ने किया दावा

Video: अगर विपक्षी पार्टियां पुलवामा मुद्दे को मिलकर उठाती हैं तो मौजूदा सरकार चली जाएगी, सत्यपाल मलिक ने किया दावा

Highlightsसत्यपाल मलिक ने कहा- पुलवामा मुद्दे को बोफोर्स की तरह अंतिम तक ले जाएंगेउन्होंने कहा- जवानों की जान को लेकर इस मुद्दे का धरातल पर बहुत ज्यादा रिएक्शन है फिलहाल मलिक कथित बीमा घोटाले में सीबीआई का सामना कर रहे हैं

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक मौजूदा सरकार पर हमलावर हैं। हाल में पुलवामा हमले पर दिया गया उनका बयान सुर्खियों में है। इस बीच लोकमत हिन्दी से बातचीत के दौरान उन्होंने यह दावा किया है कि अगर विपक्षी दल मिलकर सही से इस पुलवामा मुद्दे को उठाते हैं तो मौजूदा सरकार आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में चली जाएगी। 

लोकमत हिन्दी के साथ उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, "पुलवामा मुद्दे को बोफोर्स की तरह अंतिम तक ले जाएंगे। अगर विपक्ष ठीक से आपस में व्यवहार करेंगी हैं तो यह सरकार पुलवामा पर चली जाएगी।" उन्होंने आगे कहा कि इस मुद्दे का धरातल पर बहुत ज्यादा रिएक्शन है जवानों की जान के लिए कि ये सरकार खत्म हो जाएगी। 

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में मलिक ने साल 2019 में हुए पुलवामा अटैक को लेकर मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाएं। उन्होंने आरोप लगाया कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुआ हमला सिस्टम की 'अक्षमता' और 'लापरवाही' का नतीजा था। उन्होंने इसके लिए खासतौर पर केंद्रीय गृह मंत्रालय को जिम्मेदार ठहराया। उस समय सत्यपाल मलिक जम्मू-कश्मीर के गर्वनर थे। वहीं राजनाथ सिंह के पास गृह मंत्रालय था।  

 

मलिक ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने सरकार से अपने जवानों को ले जाने के लिए विमान उपलब्ध कराने की मांग की थी, लेकिन गृह मंत्रालय ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। फिलहाल मलिक कथित बीमा घोटाले में सीबीआई का सामना कर रहे हैं। शुक्रवार को उनसे इस मामले में करीब 5 घंटे तक पूछताछ की गई है। 


 

Web Title: If opposition parties together raise Pulwama issue, present government will go: Satyapal Malik claims

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे