हैदराबाद: ACP ने मीडिया के सामने जड़ा महिला को थप्पड़, ट्रांसफर, देखें वीडियो

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 18, 2018 12:23 AM2018-02-18T00:23:30+5:302018-02-18T00:27:52+5:30

रंगाराव एक पत्रकार के सवाल का जवाब दे रहे थे तबी एक महिला पीछे से बोल पड़ी।

HYDERABAD: POLICE OFFICER SLAPS WOMAN ACCUSED IN FRONT OF MEDIA, GETS TRANSFERRED | हैदराबाद: ACP ने मीडिया के सामने जड़ा महिला को थप्पड़, ट्रांसफर, देखें वीडियो

हैदराबाद: ACP ने मीडिया के सामने जड़ा महिला को थप्पड़, ट्रांसफर, देखें वीडियो

हैदराबाद, 18 फरवरी। हैदराबाद के बेगुम्पेट डिवीजन के एसीपी एस रंगाराव ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया। एसीपी राव चोरी के मामलों पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार की गई तीन महिलाओं को मीडिया के सामने पेश किया। रंगाराव एक पत्रकार के सवाल का जवाब दे रहे थे तबी एक महिला पीछे से बोल पड़ी इस बात से एसीपी का पारा इतना चढ़ गया कि उन्होंने आव देखा न ताव और महिला को थप्पड़ जड़ दिया।

मामला मीडिया की सुर्खियों में आते ही प्रशासन ने एसीपी के खिलाफ एक्शन लेते हुए उनका शनिवार देर रात ट्रांसफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक इन तीनों महिलाओं के खिलाफ छह अलग-अलग थानों में केस दर्ज है। ये महिलाएं ज्वैलरी शॉप पर कस्टमर बनकर जाती थी और दुकानदारों का ध्यान भटकाकर चोरी करने में कामयाब हो जाती थी।



 

एसीपी जब मीडिया के सामने अपनी बात रख रहे थे तभी पीछे खड़ी बी मांगा नाम की एक महिला ने कहा कि वह किसी भी ऐसे अपराध में शामिल नहीं है पुलिस उन्हें गलत तरीके से फंसा रही है। 

Web Title: HYDERABAD: POLICE OFFICER SLAPS WOMAN ACCUSED IN FRONT OF MEDIA, GETS TRANSFERRED

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे