पति ने पत्नी के खिलाफ चोरी व धमकाने के आरोप में दर्ज कराया मामला

By भाषा | Published: November 12, 2021 03:01 PM2021-11-12T15:01:53+5:302021-11-12T15:01:53+5:30

Husband filed a case against wife for theft and intimidation | पति ने पत्नी के खिलाफ चोरी व धमकाने के आरोप में दर्ज कराया मामला

पति ने पत्नी के खिलाफ चोरी व धमकाने के आरोप में दर्ज कराया मामला

नोएडा (उप्र),12 नवंबर नोएडा थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ घर से लाखों रुपए के जेवरात व नकदी चोरी करने तथा झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया है।

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 47 के डी -ब्लॉक में रहने वाले रजत कंवर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्ष 2009 में उनका विवाह हैदराबाद की शिखा के साथ हुआ था और शादी के बाद से ही उनकी पत्नी उनकी विभिन्न संपत्तियों को अपने नाम करवाने के लिए दबाव बना रही है।

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार वर्ष 2015 में कंवर की पत्नी अपने मायके चली गई, इसके बाद वह वर्ष 2021 में लौटी।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनकी पत्नी ने उनकी दिवंगत मां के लाखों रुपये के गहने व जेवरात ले लिए हैं और शेष संपत्ति अपने नाम करवाने का दबाव बना रही है तथा ऐसा ना करने पर वह उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Husband filed a case against wife for theft and intimidation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे