बिस्तर नहीं होने पर भी अस्पताल मरीजों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराएं : पंकज सिंह

By भाषा | Published: May 6, 2021 02:32 PM2021-05-06T14:32:32+5:302021-05-06T14:32:32+5:30

Hospital should provide first aid to patients even when there is no bed: Pankaj Singh | बिस्तर नहीं होने पर भी अस्पताल मरीजों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराएं : पंकज सिंह

बिस्तर नहीं होने पर भी अस्पताल मरीजों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराएं : पंकज सिंह

नोएडा, छह मई उत्तर प्रदेश विधानसभा में नोएडा सीट से विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने बृहस्पतिवार को नोएडा सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई कोविड अस्पताल का दौरा कर वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के बेहतर उपचार की व्यवस्था की जाए।

सिंह ने अस्पताल प्रशासन से कहा कि बिस्तर उपलब्ध नहीं होने की स्थिति में भी मरीजों को प्राथमिक उपचार अवश्य उपलब्ध कराई जाए।

विधायक पंकज सिंह अस्पताल के निदेशक डॉ डीके गुप्ता एवं सीएमओ डॉक्टर दीपक ओहरी से यहां की चिकित्सा संबंधी सेवाओं की जानकारी ली। उन्होंने चाइल्ड पीजीआई अस्पताल का निरीक्षण भी किया।

निरीक्षण के पश्चात विधायक ने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने के लिए सरकार कटिबद्ध है, मरीजों को उपचार दिलाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने मे चिकित्सा कर्मियों की अहम भूमिका है, इसलिए संकट की घड़ी में वे अपने दायित्वों का ईमानदारी से निर्वहन करें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hospital should provide first aid to patients even when there is no bed: Pankaj Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे