हनी ट्रैप के शिकार कारोबारी ने खुदकुशी की, पांच लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 17, 2021 08:46 PM2021-06-17T20:46:45+5:302021-06-17T20:46:45+5:30

Honey trap victim businessman commits suicide, five people arrested | हनी ट्रैप के शिकार कारोबारी ने खुदकुशी की, पांच लोग गिरफ्तार

हनी ट्रैप के शिकार कारोबारी ने खुदकुशी की, पांच लोग गिरफ्तार

फरीदाबाद, 17 जून सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद कथित रूप से अश्लील फिल्म बनाने और उसे वायरल किये जाने की धमकी के साथ ब्लैकमेल किये जाने के बाद शहर के एक कारोबारी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार कारोबारी के पुत्र ने पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर उसके पिता से दोस्ती कर आर्थिक मदद मांगी और मिलने के लिए दिल्ली बुलाया। उसने बताया कि कारोबारी को नशीला पदार्थ पिलाकर आपत्तिजनक अवस्था में उनका वीडियो बना लिया गया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और 1.20 लाख रुपये ऐंठ लिये। उन्होंने चार लाख रुपये और मांगे। आरोप हैं कि धमकी से परेशान होकर कारोबारी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने कारोबारी के बेटे की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसके पिता को हनी ट्रैप में फंसाने वाले गिरोह की चार महिला सदस्यों ईशा, जीनत, आशिया और जूही तथा अरबाज रिजवी नामक युवक को दिल्ली से हिरासत में लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Honey trap victim businessman commits suicide, five people arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे