राहुल गांधी पर हमलावर हुए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, कहा- तैयारी करते रहते हैं, लेकिन मैदान पर नहीं आते

By मनाली रस्तोगी | Published: November 19, 2022 01:33 PM2022-11-19T13:33:08+5:302022-11-19T13:33:59+5:30

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर गुवाहाटी में क्रिकेट मैच होता है, तो वह गुजरात में होते हैं। गुजरात में भी बैट और पैड साथ रखेंगे, तैयार होते रहेंगे लेकिन मैदान पर नहीं आएंगे।

Himanta Biswa Sarma slams Rahul Gandhi ahead of Gujarat Assembly Elections 2022 | राहुल गांधी पर हमलावर हुए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, कहा- तैयारी करते रहते हैं, लेकिन मैदान पर नहीं आते

राहुल गांधी पर हमलावर हुए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, कहा- तैयारी करते रहते हैं, लेकिन मैदान पर नहीं आते

Highlightsसरमा ने कहा कि वीर सावरकर पर राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में मैं इतना ही कह सकता हूं कि उन्हें ऐतिहासिक ज्ञान बहुत कम है।उन्होंने कहा कि हो सकता है कि किसी ने उसके लिए इतिहास पढ़ा हो और उसने खुद नहीं पढ़ा हो।सरमा ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें इसके लिए राजनीतिक रूप से भुगतान करना होगा।

नई दिल्ली: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख तैयार रहते हैं, लेकिन मैदान में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी की एक आदत है जो मैं कई दिनों से देख रहा हूं। अगर गुवाहाटी में क्रिकेट मैच होता है, तो वह गुजरात में होते हैं। गुजरात में भी बैट और पैड साथ रखेंगे, तैयार होते रहेंगे लेकिन मैदान पर नहीं आएंगे।"

सरमा ने ये भी कहा कि वीर सावरकर पर राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में मैं इतना ही कह सकता हूं कि उन्हें ऐतिहासिक ज्ञान बहुत कम है। हो सकता है कि किसी ने उसके लिए इतिहास पढ़ा हो और उसने खुद नहीं पढ़ा हो। उन्होंने सावरकर का अपमान कर घोर पाप किया। मुझे लगता है कि उन्हें इसके लिए राजनीतिक रूप से भुगतान करना होगा।

अपनी बात को जारी रखते हुए सरमा ने कहा, "दूसरे और तीसरे स्थान पर आप और कांग्रेस रहेगी। भाजपा वहीं है जहां उसे होना चाहिए। हमारे पास कोई प्रतियोगिता नहीं है। दूसरे और तीसरे स्थान के लिए आप और कांग्रेस में मुकाबला है। गुजरात चुनाव हमेशा देश में अगले लोकसभा चुनाव का मार्ग प्रशस्त करते हैं। अगर गुजरात चुनावों का शानदार परिणाम आता है, तो यह आम चुनावों के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र तैयार करेगा। इसलिए अगर हम तीसरी बार पीएम मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहते हैं, तो गुजरात के लोगों को उस लक्ष्य के लिए वोट करना चाहिए।"

Web Title: Himanta Biswa Sarma slams Rahul Gandhi ahead of Gujarat Assembly Elections 2022

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे