हिमाचल प्रदेश : सार्वजनिक निर्माण के लिए आए सीमेंट की चोरी के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 18, 2021 07:11 PM2021-06-18T19:11:18+5:302021-06-18T19:11:18+5:30

Himachal Pradesh: One person arrested for stealing cement for public construction | हिमाचल प्रदेश : सार्वजनिक निर्माण के लिए आए सीमेंट की चोरी के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश : सार्वजनिक निर्माण के लिए आए सीमेंट की चोरी के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

हमीरपुर (हिप्र), 18 जून हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में सार्वजनिक निर्माण के लिए आई सीमेंट की बोरियों की चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि चोरी हुई सीमेंट की 50 बोरियां आरोपी के घर से बरामद की गई है।

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक गोकुलचंद्रन कार्तिकेय के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर सरकारी विभागों के इस्तेमाल के लिए आई सीमेंट की बोरियां विपिन कुमार के घर से बरामद की गई।

गरली के नागेहरा गांव निवासी कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने 15 हजार रुपये में वन सुरक्षागार्ड से सीमेंट की बोरियां खरीदी थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा-379 (चोरी) और धारा-411 (बेईमानी से चोरी की संपत्ति प्राप्त करना) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले को वन विभाग के संज्ञान में भी लाया गया है और वह भी मामले की जांच कर रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Himachal Pradesh: One person arrested for stealing cement for public construction

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे