हरियाणा चुनाव: अमित शाह करेंगे तीन रैलियों से बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज, जानिए कब-कब हैं पीएम मोदी की रैलियां

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 9, 2019 09:54 AM2019-10-09T09:54:56+5:302019-10-09T09:54:56+5:30

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए राज्य में तीन रैलियों को संबोधित करते हुए राज्य में प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

Haryana Assembly Polls 2019: Amit Shah To Address Three Rallies On First Day of Campaign | हरियाणा चुनाव: अमित शाह करेंगे तीन रैलियों से बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज, जानिए कब-कब हैं पीएम मोदी की रैलियां

अमित शाह बुधवार को हरियाणा में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को हरियाणा में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। बीजेपी द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनावो में 100 से ज्यादा रैलियां करेगी।

अमित शाह इन विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के पहले दिन बुधवार को कैथल, भिवानी और महम में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी 14 अक्टूबर से करेंगे प्रचार अभियान की शुरुआत

वहीं बीजेपी के सबसे स्टार कैंपेनर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में बीजेपी के चुनाव अभियान से 14 अक्टूबर से जुड़ेंगे और पूरे हरियाणा में दो दिनों में चार रैलियां करेंगे।  

बीजेपी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, अमित शाह 14 अक्टूबर को फतेहाबाद, पंचकुला, करनाल और गुड़गाव में रैलियों को संबोधित करेंगे। साथ ही पीएम मोदी अपनी पहली रैली को 14 अक्टूबर को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में संबोधित करेंगे। 

पीएम 15 अक्टूबर को दादरी, थानेसर और 18 अक्टूबर को हिसार में अन्य रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी ने दादरी से कॉमनवेल्थ गेम्स मेडलिस्ट बबीता फोगाट को उतारा है। 

बीजेपी के स्टार प्रचारकों में 40 दिग्गज नेता शामिल

मोदी और शाह के अलावा पार्टी स्टार प्रचारकों में शामिल कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इनके अलावा चुनाव प्रचारकों की लिस्ट में  अभिनेता से नेता बने सनी देओल, मनोज तिवारी, रवि किशन, हेमा मालिनी और हंस राज हंस के नाम शामिल हैं।

जेपी नड्डी जहां 11 अक्टूबर को सिरसा और गुड़गांव में चार रैलियों को संबोधित करेंगे तो वहीं आदित्यनाथ राज्य में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

इससे पहले बीजेपी ने 4 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी, जिनमें पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अगुवाई में कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। 

हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी, जबकि 24 अक्टूबर को मतगणना होगी। इसी दिन महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए भी मतदान होगा।

Web Title: Haryana Assembly Polls 2019: Amit Shah To Address Three Rallies On First Day of Campaign

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे