Gurugram's Sector-49 Wife and son of an additional sessionsjudge shot at by the judge's gunman | गुरुग्राम: सरकारी गनर ने जज की पत्नी और बेटे को सरेआम मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम: सरकारी गनर ने जज की पत्नी और बेटे को सरेआम मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम के सेक्टर 49 के पास जज की पत्नी और उसके बेटे को सरकारी गनर ने गोली मार दी है। दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर जांच कर रही है। हमले की वजह का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे ध्रुव और पत्नी रेनू को उनके ही गनर ने दिन दहाड़े सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास गोली मारी है। घटना के बाद सरकारी गनर सदर थाने पहुंचकर वहां गोली चला कर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की काफी कोशिश की लेकिन वह विफल रहे। 


घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक आरोपी के फरारा होने के बाद उसे पुलिस ने फिर जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम महिपाल बताया जा रहा है। 


पुलिस के मुताबिक, अस्‍पताल में भर्ती जज के बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है। डीसीपी सुलोचना गुर्जर ने बताया है कि अभी घटना की जांच चल रही है और जज की पत्नी और बेटे की हालत अभी गंभीर है। 


Web Title: Gurugram's Sector-49 Wife and son of an additional sessionsjudge shot at by the judge's gunman
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे