गुजरात : भाजपा के कार्यक्रम में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन, छह के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: June 7, 2021 03:55 PM2021-06-07T15:55:07+5:302021-06-07T15:55:07+5:30

Gujarat: Violation of Kovid-19 rules in BJP's program, case registered against six | गुजरात : भाजपा के कार्यक्रम में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन, छह के खिलाफ मामला दर्ज

गुजरात : भाजपा के कार्यक्रम में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन, छह के खिलाफ मामला दर्ज

जूनागढ़, सात जून गुजरात के जूनागढ़ जिले में एक कार्यक्रम में कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मालीया हाटीना शहर से भाजपा के छह पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कुछ लोगों के स्वागत के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पुलिस ने सोमवार को इस बारे में बताया।

अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान पार्टी के 100 से अधिक कार्यकर्ता जमा हुए थे, अधिकतर ने मास्क नहीं पहना था, जिसके बाद मालिया हाटीना तालुका से भाजपा महासचिव अनिरुद्ध डोडिया और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया, ‘‘कार्यक्रम का आयोजन बिना अनुमति के किया गया था और इस दौरान सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं किया गया था। गुजरात में कोरोना वायरस महामारी के चलते वर्तमान में ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन पर पाबंदी है। इस संबंध कार्यक्रम का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने पर भारतीय दंड संहिता, महामारी रोग कानून, आपदा प्रबंधन कानून के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gujarat: Violation of Kovid-19 rules in BJP's program, case registered against six

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे