Gujarat: Seven people, including three children, burnt to death after car-dumper truck collision | गुजरात : कार-डम्पर ट्रक की टक्कर के बाद तीन बच्चों समेत सात लोगों की जल कर मौत
गुजरात : कार-डम्पर ट्रक की टक्कर के बाद तीन बच्चों समेत सात लोगों की जल कर मौत

सुरेंद्रनगर (गुजरात), 21 नवंबर गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में शनिवार को डम्पर ट्र्क से टक्कर के बाद एक कार में आग लग गई और उसमें सवार तीन बच्चों सहित सात लोगों की जल कर मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक पी के पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि कार में दो परिवार के लोग बैठे थे। यह लोग पाटन जिले में स्थित अपने घरों को जा रहे थे। लेकिन खेवरा गांव के पास तड़के कार एक डम्पर ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि एक महिला को एसयूवी से बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पटेल के अनुसार, हादसे में यही एकमात्र महिला जीवित बची है।

उन्होंने बताया कि कार में सवार दो परिवारों के लोग तीन दिन के दौरे के बाद सुरेंद्रनगर जिले के चोटीला शहर से अपने घर जा रहे थे।

मृतकों की पहचान रमेश नाई (38), उसकी पत्नी कैलाशबेन (35), उनके बच्चे सुन्नी (12) और शीतल (8), तथा उनके संबंधी हरेश नाई (35), उसकी पत्नी सेजलबेन (32) और पुत्र हर्षिल के तौर पर हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gujarat: Seven people, including three children, burnt to death after car-dumper truck collision

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे