गुजरात विधानसभा चुनावः दक्षिण गुजरात के नेता-कार्यकर्ताओं के साथ अमित शाह ने की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष पाटिल और सीएम पटेल भी मौजूद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 22, 2022 08:20 PM2022-10-22T20:20:20+5:302022-10-22T20:21:38+5:30

Gujarat Assembly Elections: वलसाड शहर के धरमपुर चौकड़ी के पास स्थित सौराष्ट्र कडवा पाटीदार समाज हॉल में हुई बैठक में दक्षिण गुजरात के सात जिलों के पार्टी नेता, मंत्री, विधायक, सूरत के मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल थे।

Gujarat Assembly Elections Amit Shah meeting leaders and workers South Gujarat State President CR Patil and CM Bhupendra Patel also present | गुजरात विधानसभा चुनावः दक्षिण गुजरात के नेता-कार्यकर्ताओं के साथ अमित शाह ने की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष पाटिल और सीएम पटेल भी मौजूद

भाजपा के वरिष्ठ नेता जोन स्तर पर पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं।

Highlightsप्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य सी आर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद थे।दक्षिण गुजरात क्षेत्र की सीट के लिए विधानसभा चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई है।भाजपा के वरिष्ठ नेता जोन स्तर पर पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं।

वलसाडः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों की तैयारियों की समीक्षा के लिए शनिवार को दक्षिण गुजरात क्षेत्र के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की जानी अभी बाकी है।

बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य सी आर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद थे। वलसाड शहर के धरमपुर चौकड़ी के पास स्थित सौराष्ट्र कडवा पाटीदार समाज हॉल में हुई बैठक में दक्षिण गुजरात के सात जिलों के पार्टी नेता, मंत्री, विधायक, सूरत के मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल थे।

शाह ने कहा कि दक्षिण गुजरात क्षेत्र की सीट के लिए विधानसभा चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई है, जिसमें सूक्ष्म योजना से लेकर चुनाव और बूथ प्रबंधन और विजय जुलूस तक शामिल है। भाजपा के वरिष्ठ नेता जोन स्तर पर पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं।

शाह ने दक्षिण गुजरात से शुरुआत की और रविवार को वडोदरा में मध्य क्षेत्र के नेताओं से मुलाकात करेंगे। भाजपा द्वारा साझा किए गए कार्यक्रम के विवरण के अनुसार, पाटिल और मुख्यमंत्री भी कल की बैठक में मौजूद रहेंगे।

निर्वाचन आयोग ने 14 अक्टूबर को कहा था कि हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को चुनाव होंगे और वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी। आयोग ने हालांकि, गुजरात के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा नहीं की थी। साल 2017 में, दोनों राज्यों में अलग-अलग तारीखों पर चुनाव की घोषणा की गई थी, लेकिन मतगणना एक ही दिन 18 दिसंबर को हुई थी।

Web Title: Gujarat Assembly Elections Amit Shah meeting leaders and workers South Gujarat State President CR Patil and CM Bhupendra Patel also present

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे