कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तैयार नहीं केंद्र सरकार, राज्य सरकार कर रही ज्यादा बेहतर काम: पी चिदंबरम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 16, 2020 01:44 PM2020-03-16T13:44:33+5:302020-03-16T14:02:37+5:30

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि सरकार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है।

Govt is not doing enough to combat coronavirus States govt are taking bold measures P Chidambaram | कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तैयार नहीं केंद्र सरकार, राज्य सरकार कर रही ज्यादा बेहतर काम: पी चिदंबरम

पी चिदंबरम (फोटो-ट्विटर)

Highlightsपी चिदंबरम ने कहा है कि केंद्र सरकार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है।राज्य सरकार ज्यादा बेहतर काम कर रही हैं कोरोना वायरस से लड़ने के लिए।

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि सरकार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है। अगर पीएम सार्क या जी-20 बैठक में बुलाना चाहती है। मुझे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। राज्य के सीएम साहसिक कदम उठा रहे हैं। साथ ही राज्य सरकार और केंद्र सरकार के बीच समन्वय बनाने की भी बात कही है। सीएम और पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंस करें। 

कोरोना वायरस धीर-धीरे आग की तरह फैल रहा है। कोरोना से बचने के लिए सरकार हर प्रयास कर रही है, तो वहीं राज्य सरकार भी कोरोना को लेकर भीड़ इकट्ठा होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। भारत में अबतक कोरोना के 115 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कुछ को ठीक भी किया जा चुका है। लेकिन भारत 13 राज्यों में वायरल फैल चुका है।

चीन के वुहान से फैले इस वायरस ने 122 देशों को प्रभावित किया है। लेकिन अब भी बढोतरी जारी है। सबसे अहम बात तो ये है कि इस वायरस का अबतक तोड़ नहीं मिल पाया है। लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। तो वहीं 4000 से भी ज्यादा मौत हो चुकी है भारत में भी इस कोरोना ने दो लोगों की जान ले ली है। इससे बचने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। 
 

Web Title: Govt is not doing enough to combat coronavirus States govt are taking bold measures P Chidambaram

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे