उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में गहलोत व पायलट के नाम शामिल

By भाषा | Published: October 11, 2021 01:23 PM2021-10-11T13:23:02+5:302021-10-11T13:23:02+5:30

Gehlot and Pilot's names included in the list of star campaigners for the by-election | उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में गहलोत व पायलट के नाम शामिल

उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में गहलोत व पायलट के नाम शामिल

जयपुर, 11 अक्टूबर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने राजस्थान की वल्लभनगर (उदयपुर) और धरियावद (प्रतापगढ) विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव के प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को भी शामिल किया है।

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से जारी इस सूची में गहलोत व पायलट के साथ पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित राज्य सरकार के अनेक मंत्रियों व विधायकों के नाम हैं।

उल्लेखनीय है कि सत्तारूढ कांग्रेस और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने बृहस्पतिवार को उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

कांग्रेस ने वल्लभनगर से प्रीति शक्तावत व धरियावद से नागराज मीना को टिकट दिया है। दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को मतदान होगा जबकि मतगणना दो नवंबर को होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gehlot and Pilot's names included in the list of star campaigners for the by-election

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे