Gangster Chhota Rajan and five others convicted for attempted murder | हत्या के प्रयास और उगाही मामले में गैंगस्टर छोटा राजन और पांच अन्य दोषी करार, आठ साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई
राजन इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। 

Highlightsसाल 2012 के एक मामले में गैंगस्टर छोटा राजन और पांच अन्य को मंगलवार को दोषी करार दिया। न्यायाधीश ए टी वानखेड़े ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) की विभिन्न धाराओं के तहत इन छह लोगों को दोषी ठहराया।

मुंबई की एक विशेष अदालत ने हत्या के प्रयास और उगाही के साल 2012 के एक मामले में गैंगस्टर छोटा राजन और पांच अन्य को मंगलवार को दोषी करार दिया। मुंबई की अदालत ने गैंगस्टर छोटा राजन और पांच अन्य को 2012 में हत्या की कोशिश के मामले में आठ साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई।

मुंबई के एक होटल व्यवसायी ने दोषी ठहराये गये इन लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया था। इन लोगों की सजा पर दिन में बहस होगी। विशेष अदालत के न्यायाधीश ए टी वानखेड़े ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) की विभिन्न धाराओं के तहत इन छह लोगों को दोषी ठहराया।

इन लोगों पर उपनगर अंधेरी में होटल व्यवसायी बी आर शेट्टी पर उस दौरान गोली चलाने का आरोप था, जब वह अपने मित्र से मिलने जा रहे थे। इंडोनेशिया में अक्टूबर 2015 में गिरफ्तारी के बाद भारत में प्रत्यर्पित किये जाने के बाद से राजन इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। 


Web Title: Gangster Chhota Rajan and five others convicted for attempted murder
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे