असम में दो महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म; पांच गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 15, 2020 08:32 PM2020-11-15T20:32:14+5:302020-11-15T20:32:14+5:30

Gang-rape of two women in Assam; Five arrested | असम में दो महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म; पांच गिरफ्तार

असम में दो महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म; पांच गिरफ्तार

करीमगंज, 15 नवंबर असम के करीमगंज जिले में त्रिपुरा की दो महिलाओं से छह लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया। महिलाएं अस्पताल में अपनी बीमार मां से मिलने के बाद लौट रही थीं, जब यह घटना हुई।

करीमगंज के पुलिस अधीक्षक मयंक कुमार ने रविवार को बताया कि इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी एक व्यक्ति को पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है।

उन्होंने बताया, "त्रिपुरा की दोनों महिलाओं ने शुक्रवार की सुबह सिलचर के कछार कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में अपनी मां से मुलाकात की और अस्पताल से लौटते समय एक टैक्सी किराए पर ली। करीमगंज में प्रवेश करने के बाद, चालक उन्हें एक निर्माणाधीन इमारत में ले गया।"

कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात नीलम बाजार के बरईग्राम इलाके में निर्माणाधीन इमारत में चार और व्यक्ति पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे और फिर उन लोगों ने दोनों महिलाओं के साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि शुरुआत में पुलिस को जानकारी थी कि कार में केवल चालक ही था, लेकिन बाद में पता चला कि वाहन में एक और व्यक्ति था और उसने भी अन्य अपराधियों के साथ महिलाओं के साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया, "उनके साथ बलात्कार करने के बाद अपराधियों ने उनके पैसे, मोबाइल फोन छीन लिए और वहां से भाग गए। पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज किया और एक व्यक्ति को जल्द गिरफ्तार कर लिया। आज हमने चार और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।"

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिलाओं को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है और अन्य आवश्यक औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gang-rape of two women in Assam; Five arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे