धमकाने के आरोप में पूर्व सांसद संजय काकड़े गिरफ्तार, मिली जमानत

By भाषा | Published: November 5, 2020 08:03 PM2020-11-05T20:03:11+5:302020-11-05T20:03:11+5:30

Former MP Sanjay Kakade arrested for bullying, got bail | धमकाने के आरोप में पूर्व सांसद संजय काकड़े गिरफ्तार, मिली जमानत

धमकाने के आरोप में पूर्व सांसद संजय काकड़े गिरफ्तार, मिली जमानत

पुणे, पांच नवंबर राज्यसभा के पूर्व सदस्य संजय काकड़े और उनकी पत्नी उषा काकड़े को पारिवारिक विवाद के एक मामले में 2018 में अपने एक रिश्तेदार को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

उषा के भाई युवराज धमाले की शिकायत के आधार पर इस साल अगस्त में दंपति के खिलाफ चर्तुश्रृंगी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि काकड़े और उनकी पत्नी को आज गिरफ्तार किया गया और उन्हें अदालत में पेश किया गया। दंपति के खिलाफ जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, वो जमानती थीं, इसलिए उन्हें जमानत मिल गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोप पत्र भी दायर किये हैं।

शिकायत में बताया गया है कि वह और काकड़े कभी निर्माण कारोबार में साझीदार थे। साल 2010 में धमाले ने अपना अलग निर्माण कारोबार शुरू किया, जिसके बाद से उनके बीच विवाद शुरू हो गया।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 2018 में जब वह दंपति के घर गए तो उन्होंने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और जान से मारने की धमकी दी।

Web Title: Former MP Sanjay Kakade arrested for bullying, got bail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे