वीडियो: नए साल 2023 की पहली सुबह, देखें गुवाहाटी से लेकर अन्य शहरों के सूर्योदय की तस्वीरें

By आजाद खान | Published: January 1, 2023 08:23 AM2023-01-01T08:23:42+5:302023-01-01T08:38:06+5:30

एक तरफ लोगों द्वारा जहां नए साल का स्वागत किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर सर्दी और कोहरा का भी सीतम जारी है। दिल्ली में कल यानी 31 दिसंबर को जहां धूप खिली थी और लोगों को सर्दी से थोड़ी राहत मिली थी, वहीं आज सुबह से ही कोहार छाया हुआ है जिससे लोगों को नए साल की पहली सुबह ठंड में गुजारनी पड़ रही है।

first sunrise of the first morning of the new year 2023 seen in Guwahati see photos of sunrise in other cities | वीडियो: नए साल 2023 की पहली सुबह, देखें गुवाहाटी से लेकर अन्य शहरों के सूर्योदय की तस्वीरें

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsगुवाहाटी से नए साल के पहले सूर्योदय की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए है। ऐसे में सर्दी और कोहरे के बीच यहां सूर्योदय होते हुए देखा गया है। यही नहीं कुछ अन्य शहरों के भी सूर्योदय की तस्वीरें सामने आई है।

दिसपुर: आज नए साल 2023 की पहली सुबह और ऐसे में असम के गुवाहाटी से नए साल का पहला सूर्योदय देखा गया है। नए साल के पहले सूर्योदय के कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए है जिसमें सूर्य को निकलते हुए देखा गया है। 

एक तरह जहां नए साल ने एंट्री ले ली है, वहीं दूसरी ओर देश के कई हिस्सों में ठंड ने अपना प्रकोप जारी रखा है। लेकिन इसके बावजूद लोग अपने घरों से बाहत निकले और नया साल मनाया है। आपको बता दें कि कोरोना के कारण लोग कुछ साल नए साल का जश्न नहीं मना पाए है, ऐसे में कोरोना के बाद ये उनके लिए पहला साल है जब वे अच्छे से न्यू इयर मना रहे है। 

गुवाहाटी में हुआ नए साल का पहला सूर्योदय 

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा, असम के गुवाहाटी से साल 2023 के पहले सूर्योदय की कुछ तस्वीरे और वीडियो सामने आए है। जारी वीडियो में यह देखा गया है कि साल का पहला सूर्योदय हो रहा है और ठंड और कोहरे के कारण सूर्य धुंधला सा दिख रहा है। 

एक तरफ दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु समेत तमाम शहरों के लोग जहां पूरी रात जश्न मनाया है, वहीं दूसरी ओर अभी नए साल की पहली सुबह हुई है और पहला सूर्योदय देखने को मिला है। गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद यह पहली बार है कि लोग इस तरह से नए साल का स्वागत कर पाए है। 

नए साल के पहले दिन कैसा रहेगी सर्दी

बताया जा रहा है कि साल के पहले दिन यानी रविवार को सर्दी का असर जारी रहेगा और लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा। ऐसे तो दिल्ली-एनसीआर में नए साल के एक दिन पहले यानी 31 दिसबंर को दिन में धूप खिले थे जिससे लोगों को सर्दी से राहत थी। लेकिन फिर शाम होते-होते पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम बदला और इस कारण उच्चतम तापमान में गिरावट देखने को मिली है। 

ऐसे में दिल्ली के अलावा देश के कई और शहरों में ठंडी का प्रकोप जारी है। इन सब के बावजूद लोग अपने घरों से कल निकले और पुराने साल को बिदा किया और जश्न मनाते हुए नए साल का स्वागत किया है। 

Web Title: first sunrise of the first morning of the new year 2023 seen in Guwahati see photos of sunrise in other cities

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे