Fire broke out at Anaj Mandi in Ambala Haryana live updates | हरियाणा: अंबाला की अनाज मंजी में लगी आग, दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर 
हरियाणा: अंबाला की अनाज मंजी में लगी आग, दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर 

हरियाणा के अंबाला स्थित अनाज मंडी में रविवार (14 जुलाई) को भयंकर आग लगी। घटनास्थल पर दमकल की 16 गाड़ियां मौजूद है। अंबाला नगर निगम के ज्वाइंट कमिशनर ने सतिंदर सिवाच ने बताया कि आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए 16 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं।

सतिंदर सिवाच ने आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया है। उन्होंने कहा कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लग लग सकती है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी। हालांकि इस हादसे में कितना नुकसान हुआ है, अभी तक पता नहीं चल पाया। 


इससे पहले दिल्ली के झिलमिल स्थित एक रबड़ फैक्ट्री में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई थी। 

दिल्ली सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया है। पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा देगी। 

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में शाहदरा के झिलमिल इलाके की एक फैक्टरी में शनिवार सुबह भयंकर आग लगी। दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार आग लगने की जानकारी सुबह नौ बजकर 25 मिनट पर मिली और इसके बाद दमकल विभाग की 31 गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया। 

गौरलतब है कि पिछले साल जनवरी में बाहरी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में पटाखा बनाने के कारखाने में लगी आग में 10 महिलाओं और सात पुरुष सहित 17 लोगों की जान चली गई थी।


Web Title: Fire broke out at Anaj Mandi in Ambala Haryana live updates
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे