झपटमारों से खुद की जान बचाने दूसरे के घर में घुसा शख्स, बच्चा चोरी के संदेह में मारा गया

By भाषा | Published: September 22, 2019 06:14 AM2019-09-22T06:14:56+5:302019-09-22T06:14:56+5:30

पूर्व में पुलिस ने बताया था कि गोविंद ने जांच के दौरान उन्हें बताया था कि वह जब तीन सितंबर को रेलवे लाइन पार कर रहे थे तो दो लोगों ने कथित तौर पर उनका सामान छीनने की कोशिश की। उन्होंने बताया झपटमारों से बचने के लिए वह भागने लगे।

entered the another house to save his life from raiders killed on suspicion of child theft | झपटमारों से खुद की जान बचाने दूसरे के घर में घुसा शख्स, बच्चा चोरी के संदेह में मारा गया

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsडॉक्टरों के मुताबिक, अंदरूनी चोट पहुंचने के कारण गोविंद की मौत हो गयी।पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया गया।

पीछा कर रहे झपटमारों से जान बचाने के लिए अनजान के घर में घुसने पर बच्चा चोरी के संदेह में एक व्यक्ति के साथ मारपीट की घटना के तीन सप्ताह बाद उस व्यक्ति ने शनिवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि तीन सितंबर को तीन लोगों ने अशोक विहार निवासी गोविंद (27) की पिटाई कर दी थी। शनिवार को एक अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। 

पुलिस ने पूर्व में कहा था कि घटना के संबंध में चार सितंबर को जेलरवाला बाग के निवासी यशवंत कुमार, राकेश यादव और फूलचंद को गिरफ्तार किया गया था। तीनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (समान इरादे से कई लोगों द्वारा किया गया कृत्य) के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। 

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद गोविंद को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था ,जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गयी थी। लेकिन बैचेनी के बाद उसे हाल में सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। शनिवार को पुलिस ने बताया कि अस्पताल ने उन्हें सूचित किया कि घायल गोविंद की मौत हो गयी। 

डॉक्टरों के मुताबिक, अंदरूनी चोट पहुंचने के कारण गोविंद की मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया गया। पूर्व में पुलिस ने बताया था कि गोविंद ने जांच के दौरान उन्हें बताया था कि वह जब तीन सितंबर को रेलवे लाइन पार कर रहे थे तो दो लोगों ने कथित तौर पर उनका सामान छीनने की कोशिश की। उन्होंने बताया झपटमारों से बचने के लिए वह भागने लगे। मदद के लिए पास के मकानों का दरवाजा खटखटाया। झपटमारों से बचने के लिए वह कुमार के घर में घुस गए। कुमार को लगा कि गोविंद बच्चा चोर है और उसने उसकी पिटाई कर दी। उसके साथ यादव और फूलचंद ने भी पिटाई की।

Web Title: entered the another house to save his life from raiders killed on suspicion of child theft

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे