पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये की लूट

By भाषा | Published: January 8, 2021 06:45 PM2021-01-08T18:45:26+5:302021-01-08T18:45:26+5:30

Eight lakh rupees robbed from petrol pump workers on the strength of arms | पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये की लूट

पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियार के बल पर आठ लाख रुपये की लूट

नोएडा, आठ जनवरी थाना सूरजपुर क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों से बदमाशों ने मारपीट करके हथियार के बल पर 8 लाख रुपये नगद व स्कूटी लूट ली। वहीं एक अन्य घटना में थाना बीटा-2 क्षेत्र से पेट्रोल पंप पर काम करने वाले 2 कर्मचारियों से बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी शुक्रवार को स्कूटी की डिग्गी में आठ लाख रुपये रखकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में कस्बा सूरजपुर के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियार के बल पर उन्हें रोक लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट करके उनकी स्कूटी लूट ली और स्कूटी में आठ लाख रुपए नगद रखे थे।

अपर आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट प्रमोद कुमार कर्णवाल ने थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को इस घटना में कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि थाना बीटा- दो क्षेत्र के सिटी पार्क के पास से शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाले दो कर्मचारियों से दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में अनिल सिंह ने थाना बीटा- दो में लूट का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 2 स्थित एक एटीएम को तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है।

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ हुई 8 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ हुई लूट के मामले में सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक को निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उनकी विभागीय जांच भी की जा रही है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि प्रथम दृष्टया थाना प्रभारी की लापरवाही पाई गई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Eight lakh rupees robbed from petrol pump workers on the strength of arms

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे