पश्चिम बंगाल: दूसरे चरण की वोटिंग के बाद से नोडल अधिकारी लापता, ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

By पल्लवी कुमारी | Published: April 19, 2019 05:25 PM2019-04-19T17:25:36+5:302019-04-19T17:25:36+5:30

लोकसभा चुनाव 2019: कोलकाता हुगली से बीजेपी उम्‍मीदवार लॉकेट चटर्जी के बांदेल स्थित किराये के मकान में बदमाशों ने तोड़फोड़ की। बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर इसके लिए आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

EC on west bengal Nadia Nodal Election Officer Arnab Roy missing LS polls 2019 | पश्चिम बंगाल: दूसरे चरण की वोटिंग के बाद से नोडल अधिकारी लापता, ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

पश्चिम बंगाल: दूसरे चरण की वोटिंग के बाद से नोडल अधिकारी लापता, ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

Highlightsममता बनर्जी की सरकार ने इस पूरे मामले के लिए नरेन्द्र मोदी की सरकार पर आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार लापता अधिकारी अर्नब रॉय बिपरादास चौधरी पॉलिटेक्निक कॉलेज में गुरुवार को चुनावी ड्यूटी पर थे।

पश्चिम बंगाल के नदिया जिला  में दूसरे चररण के मतदान के दौरान एक नोडल निर्वाचन अधिकारी अर्नब रॉय की लापता होने की खबर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अर्नब रॉय की जगह किसी दूसरे अधिकारी को वहां पर नियुक्त कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक ये दूसरे चरण के मतदान के बाद से ही लापता हैं। 

ममता बनर्जी की सरकार ने इस पूरे मामले के लिए नरेन्द्र मोदी की सरकार पर आरोप लगाया है। राज्य सरकार का कहना है कि केन्द्र की सरकार की ये एक सोची-समझी साजिश है। 


रिपोर्ट्स के अनुसार लापता अधिकारी अर्नब रॉय बिपरादास चौधरी पॉलिटेक्निक कॉलेज में गुरुवार को चुनावी ड्यूटी पर थे। वह ईवीएम की सुरक्षा में तैनात थे। हालांकि वोटिंग के दौरान लंच के बाद से ही उनके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इधर कोलकाता  हुगली से बीजेपी उम्‍मीदवार लॉकेट चटर्जी के बांदेल स्थित किराये के मकान में बदमाशों ने की तोड़फोड़ की। बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर इसके लिए आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: EC on west bengal Nadia Nodal Election Officer Arnab Roy missing LS polls 2019



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on West Bengal Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/west-bengal.