रोहतकः बहन की शादी के लिए छुट्टी ना मिलने पर डॉक्टर ने कर लिया सुसाइड, एचओडी सस्पेंड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 15, 2019 11:08 AM2019-06-15T11:08:21+5:302019-06-15T11:08:21+5:30

हरियाणा पुलिस ने डिपार्टमेंट हेड डॉक्टर गीता गठवाला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, PGIMS प्रशासन ने गीता गठवाला को सस्पेंड भी कर दिया।

Doctor commits suicide after being denied leave for his sister's wedding In Rohtak | रोहतकः बहन की शादी के लिए छुट्टी ना मिलने पर डॉक्टर ने कर लिया सुसाइड, एचओडी सस्पेंड

रोहतकः बहन की शादी के लिए छुट्टी ना मिलने पर डॉक्टर ने कर लिया सुसाइड, एचओडी सस्पेंड

Highlights30 वर्षीय ओंकार कर्नाटक के रहने वाले हैं।पुलिस ने बताया कि ओंकार के पास से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।

पश्चिम बंगाल समेत देश के कई हिस्सों में एक तरफ जहां डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के रोहतक में एक डॉक्टर के खुदकुशी मामला सामने आया है। बहन की शादी में छुट्टी न मिलने से परेशान पंडित भागवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डॉक्टर ओंकार ने सुसाइड कर लिया। इसके विरोध में डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक डॉक्टर ओंकार ने बहन की शादी के लिए हेड ऑफ डिपार्टमेंट (HOD)से छुट्टी मांगी। एचओडी ने छुट्टी देने से इनकार कर दिया था, इससे दुखी होकर डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा पुलिस ने डिपार्टमेंट हेड डॉक्टर गीता गठवाला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, PGIMS प्रशासन ने गीता गठवाला को सस्पेंड भी कर दिया। 

बता दें कि 30 वर्षीय ओंकार कर्नाटक के रहने वाले हैं। हालांकि पुलिस ने बताया कि ओंकार के पास से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन ओंकार के साथियों ने बताया कि प्रफेसर गीता (40 वर्ष) ने उन्हें बहन की शादी, जो 12 जून को हुई के लिए छुट्टी देने से इनकार कर दिया था।

पोस्टमार्टम कर शव को परिवार वालों को सौप दिया गया है। PGIMS के रेजिडेंट डॉक्टर्स ने परिवार की मदद के लिए 5 लाख रुपये भी जुटाए। 

Web Title: Doctor commits suicide after being denied leave for his sister's wedding In Rohtak

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे