दिव्यांग महिला को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के आदेश पर तुरंत नौकरी मिली

By भाषा | Published: November 11, 2020 10:44 PM2020-11-11T22:44:39+5:302020-11-11T22:44:39+5:30

Divyang woman got job immediately on orders of Chief Minister of Tamil Nadu | दिव्यांग महिला को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के आदेश पर तुरंत नौकरी मिली

दिव्यांग महिला को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के आदेश पर तुरंत नौकरी मिली

तूतीकोरिन (तमिलनाडु) 11 नवंबर तमिलनाडु में एक दिव्यांग महिला को अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए नौकरी की जरूरत थी। मुख्यमंत्री के आदेश पर उन्हें नौकरी मिल गई है।

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी बुधवार को इस तटीय जिले के दौरे पर थे। वह एक केंद्रीय शोध प्रयोगशाला का उद्घाटन करके निकले तो उन्होंने देखा कि मरीश्वरी बहुत सारे कागज़ हाथ में पकड़े उनका इंतजार कर रही है।

मुख्यमंत्री ने अपना काफिला रोका और उन्हें बुलाया और वहां खड़े होने की वजह पूछी, जिसपर महिला ने बताया कि वह मुतियापुरम से हैं और उनके पति चिन्नातुरई एक श्रमिक हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी पांच साल की एक बेटी है और उनके पति की मजदूरी परिवार के भरण- पोषण के लिए कम है, इसलिए उन्हें नौकरी की जरूरत है।

उनकी हालत देखते हुए, पलानीस्वामी ने महिला को जिला कलेक्टर के दफ्तर जाने को कहा।

मरीश्वरी यह देखकर हैरान हो गई कि मुख्यमंत्री ने तूत्तुक्कुडि सरकारी अस्पताल में वार्ड प्रबंधक पद के लिए नियुक्ति का पत्र दिया है। उनकी 15000 रुपये प्रति माह के वेतन वाली नौकरी लगी है।

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री से गुहार लगाने के एक घंटे के अंदर नियुक्ति आदेश जारी किया गया। महिला ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Divyang woman got job immediately on orders of Chief Minister of Tamil Nadu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे