डिस्कवरी प्लस ने अनिल कपूर व सारा अली खान के साथ कार्यक्रमों की घोषणा की

By भाषा | Published: August 4, 2021 06:25 PM2021-08-04T18:25:57+5:302021-08-04T18:25:57+5:30

Discovery Plus announces shows with Anil Kapoor and Sara Ali Khan | डिस्कवरी प्लस ने अनिल कपूर व सारा अली खान के साथ कार्यक्रमों की घोषणा की

डिस्कवरी प्लस ने अनिल कपूर व सारा अली खान के साथ कार्यक्रमों की घोषणा की

मुंबई, चार अगस्त ऐप ‘डिस्कवरी प्लस’ ने बुधवार को अपने नए कार्यक्रमों की घोषणा की जिनमें "मिशन फ्रंटलाइन विद सारा अली खान", "स्टार वर्सेस फूड" का सीज़न दो और "से यस टू द ड्रेस" का भारतीय रूपांतरण शामिल है।

स्टार वर्सेज फूड सीजन 2 में अनन्या पांडे, अनिल कपूर, नोरा फतेही, बादशाह समेत अन्य सितारे हिस्सा लेते दिखेंगे। इस कार्यक्रम के निर्माता एंडेमोल इंडिया हैं। इस कार्यक्रम में सितारे अपने दोस्तों और परिवारों को प्रभावित करने के लिए अपनी पाक कला प्रदर्शन करते दिखेंगे।

"मिशन फ्रंटलाइन विद सारा अली खान", में ‘लव आजकल’ की अभिनेत्री को एक नए अवतार में देखने का अवसर मिलेगा। डिस्कवरी प्लस ने एक बयान में बताया कि दर्शकों ने खान को पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा होगा। वह असम में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट, वीरांगना फोर्सल के साथ बेहद कड़ा शारीरिक प्रशिक्षण करती दिखेंगी।

उसके मुताबिक, अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला 'से यस टू द ड्रेस' को भारतीय दर्शकों के लिए रूपांतरित किया जा रहा है, जो “भारतीय दुल्हनों को अपना सही शादी का जोड़ा चुनने का अवसर देता है।”

बयान के मुताबिक, “एबीपी स्टूडियोज द्वारा निर्मित कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध स्टाइलिस्ट कोशिश करते हैं कि दुल्हनें दुर्लभ पोशाक के लिए "हां" कह दें।”

डिस्कवरी प्लस नई मूल सीरीज़ 'मनी माफिया' भी शुरू कर रहा है। चंद्रा टॉकीज द्वारा निर्मित इस सीरीज़ का मकसद भारत के सबसे “बड़े घोटालों का दस्तावेजीकरण” करना है। इसका प्रसारण बुधवार से शुरू हो गया है।

उसने कहा, “इस सीरीज में पीड़ितों और अपराधियों के नजरिए से देश के अब तक के कुछ सबसे बड़े वित्तीय घोटालों पर गहराई से नज़र डाली गई है।”

डिस्कवरी इंक की दक्षिण एशिया की प्रबंधक निदेशक मेघा टाटा ने कहा कि उनकी कार्यक्रमों की सूची दर्शकों के लिए नई, जीवन से भरपूर, बोल्ड और अप्रत्याशित कहानियों को लाने के उनके दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करती है।

अनिल कपूर ने कहा कि उनकी विशेषज्ञता खाना खाने में है, खाना पकाने में नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने लिए खाना बनाने के लिए कभी रसोई में नहीं जाना पड़ा। अभिनेता ने कहा, “ ‘स्टार वर्सेज फूड सीजन 2’ ने मुझे अपने प्रियजनों के लिए स्वादिष्ट भोजन पकाने की चुनौती दी और यह अभिनय से कहीं ज्यादा कठिन काम था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Discovery Plus announces shows with Anil Kapoor and Sara Ali Khan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे