पत्नी की मौत से निराश व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी, मौत

By भाषा | Published: May 19, 2021 07:58 PM2021-05-19T19:58:31+5:302021-05-19T19:58:31+5:30

Disappointed over the death of his wife, he shot himself with a licensee gun, died. | पत्नी की मौत से निराश व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी, मौत

पत्नी की मौत से निराश व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी, मौत

आगरा,19 मई आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दयानंद नगर में बुधवार सुबह 28 वर्षीय युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है।

थाना न्यू आगरा के निरीक्षक एस के उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंचीं। फिलहाल युवक लवकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बतााया जा रहा है कि बीते साल नवंबर में युवक की शादी हुई थी। करीब एक महीना पहले शिकोहाबाद से लौटते समय युवक और उसकी पत्नी की कार में आग लग गई थी। इसमें युवक की पत्नी की जलकर मौत हो गई थी जबकि युवक खुद भी बुरी तरह से जल गया था। उसकी हालत अभी भी ठीक नहीं थी।

संदेह है कि इसी वजह से युवक ने खुद को गोली मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Disappointed over the death of his wife, he shot himself with a licensee gun, died.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे