दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में चालक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले छह लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 13, 2021 08:52 PM2021-10-13T20:52:27+5:302021-10-13T20:52:27+5:30

Delhi: Six arrested for thrashing driver on suspicion of stealing mobile | दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में चालक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले छह लोग गिरफ्तार

दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में चालक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले छह लोग गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 13 अक्टूबर बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में मोबाइल फोन की चोरी के शक में 28 वर्षीय चालक की हत्या करने और बाद में उसके शव को सड़क किनारे फेंकने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान गगनदीप के रूप में की गयी है जोकि एक मारुति इको वैन चलाता था और फिलहाल उसके पास कोई काम नहीं था। यह मामला मंगलवार को तब सामने आया, जब लोगों को उसका शव सड़क किनारे मिला। गगनदीप के शव पर चोट के निशान भी थे।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने कहा, ‘‘हमें सुबह करीब 10.08 बजे एक पीसीआर कॉल मिली कि चंदर विहार की मुख्य सड़क पर एक शव पड़ा है, जिससे सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया था।’’

गगनदीप की भाभी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि उसे उसी क्षेत्र के जलधर, किशन, मुन्ना और कुछ अन्य लोगों ने पीटा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और घटना स्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जिन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने गगनदीप को कृषि क्षेत्र में उनकी झोपड़ियों में घुसने और उनके मोबाइल फोन चोरी करने के संदेह में पीटा था। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा प्रदान किए गए विवरण के आधार पर अपराध की सूचना मिलने के आठ घंटे के भीतर मुन्ना कुमार (19), जलधर केवट (45), शुक्कर केवट (48), किशन यादव (41), रमेश कुमार (19) और कमल कुमार (22) को उनके ठिकाने से गिरफ्तार किया गया था।

पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने पीड़ित गगनदीप को रस्सी से बांधकर पीटा था। गगनदीप के मरने के बाद, रमेश और कमल ने उसके शव को रिक्शा पर ले जाकर सड़क पर फेंक दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi: Six arrested for thrashing driver on suspicion of stealing mobile

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे