दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, नोएडा, वैशाली और द्वारका के लिए देरी से चल रही सेवाएं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 2, 2019 09:59 AM2019-11-02T09:59:32+5:302019-11-02T09:59:32+5:30

नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली से द्वारका सेक्टर 21 जाने वाली मेट्रो पर यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामान करना पड़ रहा है।

Delhi Metro Blue Line Update: Delay in services from Noida Electronic City and Vaishali to Dwarka Sector-21 | दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, नोएडा, वैशाली और द्वारका के लिए देरी से चल रही सेवाएं

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, नोएडा, वैशाली और द्वारका के लिए देरी से चल रही सेवाएं

दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन की ब्लू लाइन मेट्रो पर आई तकनीकी खराबी की वजह से मेट्रो आधे घंटे की देरी चल रही है। इस वजह से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली से द्वारका सेक्टर 21 जाने वाली मेट्रो पर यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामान करना पड़ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह देरी मोती नगर और आरके आश्रम स्टेशन के बीच इंटरलॉकिंग की वजह से हो रही है। सुबह के वक्त हुई इस समस्या से लोग ऑफिस के लिए देरी से पहुंचे। दिल्ली मेट्रो ने बताया कि अन्य लाइन पर सेवाएं सुचारू रूप से चल रही हैं।

Web Title: Delhi Metro Blue Line Update: Delay in services from Noida Electronic City and Vaishali to Dwarka Sector-21

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे