Delhi liquor scam: "लोकतंत्र के लिए काला दिन!", सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद AAP की प्रतिक्रिया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 26, 2023 08:30 PM2023-02-26T20:30:53+5:302023-02-26T21:03:10+5:30

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा, भाजपा की सीबीआई ने लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में गिरफ्तार किया गया। बीजेपी ने ये गिरफ्तारी राजनीतिक द्वेष के चलते की है।  

Delhi liquor scam: "Black day for democracy!", AAP reacts to Sisodia's arrest | Delhi liquor scam: "लोकतंत्र के लिए काला दिन!", सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद AAP की प्रतिक्रिया

Delhi liquor scam: "लोकतंत्र के लिए काला दिन!", सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद AAP की प्रतिक्रिया

Highlightsसिसोदिया को 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद केंद्रीय एजेंसी ने गिरफ्तार कियाAAP ने दिल्ली के डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी को बताया लोकतंत्र के लिए काला दिनबीजेपी पर लगाया राजनीतिक द्वेष के चलते कार्रवाई करने का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। सिसोदिया को 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद केंद्रीय एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह लोकतंत्र का काला दिन है। 

दिल्ली आप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद लिखा, लोकतंत्र के लिए काला दिन! भाजपा की सीबीआई ने लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में गिरफ्तार किया गया। बीजेपी ने ये गिरफ्तारी राजनीतिक द्वेष के चलते की है।  

वहीं केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, मनीष बेकसूर हैं। उनकी गिरफ़्तारी गंदी राजनीति है। मनीष की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा।

बता दें सीबीआई की पूछताछ से पहले सिसोदिया ने ट्वीट किया था, आज फिर CBI जा रहा हूँ, सारी जाँच में पूरा सहयोग करूँगा. लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे. ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है।

 

Web Title: Delhi liquor scam: "Black day for democracy!", AAP reacts to Sisodia's arrest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे