दिल्ली : फिल्मी स्टाइल में बैंक लूटने आए थे दो व्यक्ति, सिक्योरिटी गार्ड ने धर दबोचा

By भाषा | Published: July 8, 2019 02:15 AM2019-07-08T02:15:38+5:302019-07-08T02:15:38+5:30

पुलिस ने बताया कि कपड़े के कारोबार में बड़ा नुकसान होने के बाद आरोपी ने हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर’ से प्रभावित होकर बैंक लूटने की साजिश रची।

Delhi : Inspired by film two men try to rob bank arrested | दिल्ली : फिल्मी स्टाइल में बैंक लूटने आए थे दो व्यक्ति, सिक्योरिटी गार्ड ने धर दबोचा

फिल्मी स्टाइल में बैंक लूटने आए थे दो व्यक्ति, सिक्योरिटी गार्ड ने धर दबोचा (Photo Credit: India tv)

हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर’ से प्रभावित दो व्यक्तियों ने दिल्ली के शाहदरा के कृष्ण नगर इलाके में कथित रूप से हवा में गोली चलाकर बैंक कर्मियों को भयभीत कर बैंक लूटने की कोशिश की। हालांकि आरोपियों को दबोच लिया गया।

पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपियों की पहचान प्रभजोत सिंह (25) और सुखदेव सिंह (19) के तौर पर हुई है। वहीं अपराध के लिए पिस्तौल लाने वाला इंद्रजीत फरार है। पुलिस ने बताया कि कपड़े के कारोबार में बड़ा नुकसान होने के बाद प्रभजोत सिंह ने हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर’ से प्रभावित होकर बैंक लूटने की साजिश रची।

पुलिस के मुताबिक, दो जुलाई को दोपहर करीब सवा तीन बजे दो व्यक्तिों ने कोटक महिंद्रा बैंक में लूटपाट की कोशिश की। बहरहाल, सुरक्षा गार्ड ने लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया। गार्ड और उनके बीच लड़ाई हुई।

पुलिस ने बताया कि बैंक के अंदर और बाहर की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है। दक्षिण पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने कहा कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने घटना से एक हफ्ते पहले बैंक और एक मार्ग की रेकी की थी। उन्होंने दोपहर के भोज के बाद बैंक में लूट की योजना बनाई क्योंकि उस समय नकदी लायी जा रही थी।

Web Title: Delhi : Inspired by film two men try to rob bank arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे