दिल्ली सरकार ने डीयू के चार कॉलेजों के कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए राशि मंजूर की

By भाषा | Published: November 10, 2020 12:35 AM2020-11-10T00:35:52+5:302020-11-10T00:35:52+5:30

Delhi government sanctioned amount for payment of salaries of employees of four DU colleges | दिल्ली सरकार ने डीयू के चार कॉलेजों के कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए राशि मंजूर की

दिल्ली सरकार ने डीयू के चार कॉलेजों के कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए राशि मंजूर की

नयी दिल्ली, नौ नवंबर दिल्ली सरकार ने उसके द्वारा वित्तपोषित दिल्ली विश्वविद्यालय के चार कॉलेजों के कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए सोमवार को 19 करोड़ रुपये से अधिक राशि की मंजूरी दी। एक आधिकारिक आदेश में यह जानकारी दी गई।

यह राशि अदिति महाविद्यालय, भगिनी निवेदिता कॉलेज, शहीद सुखदेव कॉलेज ऑफ बिजनेस स्टडीज और डॉ बीआर अंबेडकर कॉलेज के लिए मंजूर की गई।

उच्च शिक्षा उपनिदेशक नरेन्द्र पासी ने आधिकारिक आदेश में कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा वित्त पोषित दिल्ली विश्वविद्यालय के चार कॉलेजों के कर्मचारियों के बकाया वेतन के भुगतान के लिए 19.40 करोड़ रुपये और वेतन के अतिरिक्त मदों के लिए 1.675 करोड़ रुपये की राशि जारी करने की मंजूरी दी गई है।

हालांकि, यह फैसला भी कॉलेजों के लिए धन जारी करने को लेकर आम आदमी पार्टी की व्यवस्था के साथ असहमत दिल्ली विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (डीयूटीए) को संतुष्ट नहीं कर पाया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi government sanctioned amount for payment of salaries of employees of four DU colleges

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे