Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री के निधन से वाणिज्य और उद्योग जगत को नुकसान, पीएम मोदी ने कहा-असामयिक निधन से स्तब्ध हूं

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 4, 2022 05:52 PM2022-09-04T17:52:23+5:302022-09-04T18:40:45+5:30

Cyrus Mistry Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Cyrus Mistry Death pm Narendra Modi extends condolences family & friends Cyrus Mistry, former Chairman of Tata Sons passed away road accident see video | Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री के निधन से वाणिज्य और उद्योग जगत को नुकसान, पीएम मोदी ने कहा-असामयिक निधन से स्तब्ध हूं

साइरस मिस्त्री के निधन से वाणिज्य और उद्योग जगत को बड़ा नुकसान है।

Highlightsसाइरस मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे। महाराष्ट्र के पालघर में रविवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।साइरस मिस्त्री के निधन से वाणिज्य और उद्योग जगत को बड़ा नुकसान है।

नई दिल्लीः टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की आज दोपहर करीब 3 बजे पालघर इलाके में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वाहन में कुल 4 लोग सवार थे, पुलिस ने कहा कि साइरस मिस्त्री सहित 2 की मृत्यु हुई है। वह 54 वर्ष के थे। अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई, जब मिस्त्री की कार मुंबई से सटे पालघर जिले में एक डिवाइडर से टकरा गई।

उस समय मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के असामयिक निधन से स्तब्ध हूं, वह होनहार व्यापारिक नेता थे, जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास करते थे। साइरस मिस्त्री के निधन से वाणिज्य और उद्योग जगत को बड़ा नुकसान है।

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के निधन पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा "हैरान और गहरा दुख दिया, डीजीपी से बात की और विस्तृत जांच के निर्देश दिए।"

राहुल गांधी ने साइरस मिस्त्री की मृत्यु पर दुख जताया, देश के विकास में उनके योगदान को याद किया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उद्योगपति साइरस मिस्त्री की सड़क दुर्घटना में मृत्य हो जाने पर दुख जताते हुए रविवार को कहा कि उन्होंने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘टाटा संस के पूर्व प्रमुख साइरस मिस्त्री के असामयिक निधन से दुखी हूं। वह देश के उद्योग जगत के बहुत ही शानदार व्यक्तित्व थे, जिन्होंने भारत की विकास गाधा में महत्वूपर्ण योगदान दिया।

उनके परिवार, मित्रों और चाहने वालों के प्रति मेरी संवेदना है।’’ कांग्रेस सांसद शशि थरूर और कई अन्य नेताओं ने भी मिस्त्री के निधन पर दुख जताया। टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की महाराष्ट्र के पालघर में रविवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह 54 वर्ष के थे।

Web Title: Cyrus Mistry Death pm Narendra Modi extends condolences family & friends Cyrus Mistry, former Chairman of Tata Sons passed away road accident see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे