राजस्थान: इलेक्शन स्पेशल ट्रेन की टॉयलेट में CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 1, 2018 10:37 PM2018-12-01T22:37:38+5:302018-12-01T22:37:38+5:30

रेलवे के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार राजस्थान के विधानसभा चुनाव के लिए हमसफर एक्सप्रेस (इलेक्शन स्पेशल ट्रेन) से सीआरपीएफ के जवान अजमेर जा रहे थे।

CRPF Jawan Commits Suicide By Shooting Self in humsafar train in rajasthan | राजस्थान: इलेक्शन स्पेशल ट्रेन की टॉयलेट में CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

फाइल फोटो

बीते दिनों ट्रेन में गोली चलने से जवान के घायल होने की घटना के बाद शनिवार को भी इलेक्शन स्पेशल ट्रेन की टॉयलेट में गोली चलने से एक जवान की मौत हो गई। यह घटना ट्रेन के नागपुर से रवाना होने के बाद पांढुर्णा के पास हुई। मृतक जवान की मृतदेह पांढुर्णा रेलवे स्टेशन पर उतारे जाने की खबर है। 

रेलवे के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार राजस्थान के विधानसभा चुनाव के लिए हमसफर एक्सप्रेस (इलेक्शन स्पेशल ट्रेन) से सीआरपीएफ के जवान अजमेर जा रहे थे। इस ट्रेन के नागपुर से रवाना होने के बाद रास्ते में शाम करीब 6 बजे सीआरपीएफ की 22वीं बटालियन का जवान हुरमत सिंह इन्सास राइफल लेकर कोच की टॉयलेट में गया। उस वक्त ट्रेन पांढुर्णा के पास थी। टॉयलेट में न जाने ऐसा क्या हुआ कि अचानक इन्सास राइफल से गोली चल गई। यह गोली हुरमत सिंह को लगी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। 

कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। इसकी खबर मिलने पर इलेक्शन स्पेशल ट्रेन को पांढुर्णा में रोका गया। यहां मृत हुरमत सिंह की मृतदेह को स्टेशन पर उतारा गया। खबर लिखे जाने तक गोली चलने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था। पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल द्वारा प्रथम दृष्टया सिंह द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, इस मामले की जांच के बाद ही हकीकत सामने आ सकती है।
 

Web Title: CRPF Jawan Commits Suicide By Shooting Self in humsafar train in rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे