केरल में कई सीटों पर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है: चांडी

By भाषा | Published: March 25, 2021 07:45 PM2021-03-25T19:45:21+5:302021-03-25T19:45:21+5:30

CPI and BJP have secretly agreed on many seats in Kerala: Chandy | केरल में कई सीटों पर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है: चांडी

केरल में कई सीटों पर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है: चांडी

कोयंबटूर, 25 मार्च कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम्मन चांडी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि केरल में आगामी विधानसभा चुनाव में कई सीटों को लेकर माकपा तथा भाजपा के बीच 'गुपचुप सहमति' है।

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री चांडी ने यहां संक्षिप्त संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस नीत यूडीएफ छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट को सत्ता से हटाने के लिये पुरजोर तरीके प्रचार में जुटा है और उनकी पार्टी के गठबंधन को जीत हासिल होगी।

तमिलनाडु के दक्षिण कोयंबटूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मयूर जयकुमार के लिये चुनाव प्रचार करने आए चांडी ने आरोप लगाया कि केरल में कई सीटों को लेकर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है।

इसके बाद चांडी ने जयकुमार के पक्ष में कई स्थानों पर प्रचार किया। जयकुमार का मुकाबला अभिनेता तथा मक्कल नीति मय्यम के प्रमुख कमल हासन और भाजपा उम्मीदवार वी श्रीनिवास से है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: CPI and BJP have secretly agreed on many seats in Kerala: Chandy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे