Coronavirus: एकजुटता की दिवाली में शामिल हुईं पीएम नरेंद्र मोदी की मां, जलाया दिया

By भाषा | Published: April 6, 2020 05:55 AM2020-04-06T05:55:14+5:302020-04-06T05:55:14+5:30

कुछ ही समय में वायरल हुए वीडियो में प्रधानमंत्री की मां हीराबा कुर्सी पर बैठकर बत्तियां बुझाए जाने के बाद नौ मिनट तक हाथ में दीपक रखे हुए दिखाई दे रही हैं।

Coronavirus: PM Narendra Modi mother Heeraben Modi also lit a lamp in her house | Coronavirus: एकजुटता की दिवाली में शामिल हुईं पीएम नरेंद्र मोदी की मां, जलाया दिया

पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी। (फोटो- एएनआई)

Highlightsकोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ‘‘सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता’’ को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए आह्वान के समर्थन में रविवार रात उनकी मां ने भी गुजरात स्थित अपने घर में हाथ पर दीप रखा।कुछ ही समय में वायरल हुए वीडियो में प्रधानमंत्री की मां हीराबा कुर्सी पर बैठकर बत्तियां बुझाए जाने के बाद नौ मिनट तक हाथ में दीपक रखे हुए दिखाई दे रही हैं।

कोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ‘‘सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता’’ को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए आह्वान के समर्थन में रविवार रात उनकी मां ने भी गुजरात स्थित अपने घर में हाथ पर दीप रखा।

कुछ ही समय में वायरल हुए वीडियो में प्रधानमंत्री की मां हीराबा कुर्सी पर बैठकर बत्तियां बुझाए जाने के बाद नौ मिनट तक हाथ में दीपक रखे हुए दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में हीराबा गांधीनगर के बाहरी इलाके रायसन में स्थित अपने घर के बरामदे में बैठी दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत शुक्रवार को लोगों से आह्वान किया था कि वे रविवार को रात नौ बजे अपने घर की बत्तियां बुझा दें और नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती, मोबाइल फोन की लाइट, टॉर्च आदि जलाकर कोरोना वायरस को परास्त करने के लिये देश के ‘सामूहिक संकल्प’ को प्रदर्शित करें।

Web Title: Coronavirus: PM Narendra Modi mother Heeraben Modi also lit a lamp in her house

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे