कोरोना वायरसः BJP ने सभी प्रदेश संगठनों से तलब की लॉकडाउन पर रिपोर्ट, समीक्षा के बाद PMO को सौंपी जाएगी

By संतोष ठाकुर | Published: April 14, 2020 06:54 AM2020-04-14T06:54:43+5:302020-04-14T06:54:43+5:30

भाजपा का शीर्ष नेतृत्व चाहता है कि उसे राज्य सरकारों, अधिकारियोंं की रिपोर्ट के साथ ही संगठन से भी हालात की जानकारी मिले, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं का मूल्यांकन भी सरकार तक पहुंच पाए.

Coronavirus: BJP asks to file reports on lockdown from all his state organizations | कोरोना वायरसः BJP ने सभी प्रदेश संगठनों से तलब की लॉकडाउन पर रिपोर्ट, समीक्षा के बाद PMO को सौंपी जाएगी

BJP ने सभी प्रदेश संगठनों से तलब की लॉकडाउन पर रिपोर्ट. (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना संकट की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन के बीच भाजपा ने अपने सभी प्रदेश संगठनों से उनके राज्यों को लेकर रिपोर्ट तलब की है.यह कहा जा रहा है कि केंद्रीय भाजपा इसकी समीक्षा करेगी और अपनी रिपोर्ट प्रधानमंत्री कार्यालय को सौपेंगी.

नई दिल्ली: कोरोना संकट की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन के बीच भाजपा ने अपने सभी प्रदेश संगठनों से उनके राज्यों को लेकर रिपोर्ट तलब की है. यह कहा जा रहा है कि केंद्रीय भाजपा इसकी समीक्षा करेगी और अपनी रिपोर्ट प्रधानमंत्री कार्यालय को सौपेंगी. जिससे लॉकडाउन के अगले चरण को लेकर होने वाले निर्णय से पहले इन राज्योंं की जमीनी हकीकत को आंकने में सहायता मिल पाए.

भाजपा का शीर्ष नेतृत्व चाहता है कि उसे राज्य सरकारों, अधिकारियोंं की रिपोर्ट के साथ ही संगठन से भी हालात की जानकारी मिले, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं का मूल्यांकन भी सरकार तक पहुंच पाए. भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि विभिन्न प्रदेशोंं की ओर से हासिल की जाने वाली इस रिपोर्ट में जमीन पर उपजी समस्याओंं और उसके संभावित समाधान को लेकर सलाह मांगी गई है.

प्रदेश के नेताओं को यह भी कहा गया है कि वे सबसे अधिक प्रभावित जिलों और वहां की समस्या को लेकर भी जानकारी दें. इस वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि देश के कई हिस्सों में कालाबाजारी, कानून-व्यवस्था और मेडिकल सेवाओं व दवाओं की समस्या को लेकर शिकायत आई है.

केंद्रीय गृह मंत्रालय के कंट्रोल रूम मेंं आने वाली ऐसी शिकायत को लेकर हालांकि प्रतिदिन आधार पर निवारण भी किया जा रहा है. लेकिन उसके बाद भी स्थिति में कितना सुधार हो रहा है, इसको लेकर भी जानकारी मांगी गई है.

Web Title: Coronavirus: BJP asks to file reports on lockdown from all his state organizations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे