Coronavirus: रांची में 3 नए मामले हिंदपीढ़ी से, झारखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 32 हुई

By एस पी सिन्हा | Published: April 17, 2020 10:54 PM2020-04-17T22:54:23+5:302020-04-17T22:54:23+5:30

झारखंड की राजधानी रांची में शुक्रवार को तीन नये कोरोना संक्रमितों लोगों की पुष्टि हुई. इसके साथ ही झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 32 हो गई. रिम्स में जांच रिपोर्ट के हवाले से तीन नये मामलों की पुष्टि की गई है.

Coronavirus: 3 new cases of corona infection in Ranchi from Hindapidhi, 32 people infected | Coronavirus: रांची में 3 नए मामले हिंदपीढ़ी से, झारखंड में कुल संक्रमितों की संख्या 32 हुई

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsझारखंड की राजधानी रांची में शुक्रवार को तीन नये कोरोना संक्रमितों लोगों की पुष्टि हुई. इसके साथ ही झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 32 हो गई. रिम्स में जांच रिपोर्ट के हवाले से तीन नये मामलों की पुष्टि की गई है. ये तीनों नये मामले हिंदपीढी से आये हैं. इन तीन मामलों के साथ हिंदपीढी में संक्रमितों की संख्या 17 हो गई है. 

झारखंड की राजधानी रांची में शुक्रवार को तीन नये कोरोना संक्रमितों लोगों की पुष्टि हुई. इसके साथ ही झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 32 हो गई. रिम्स में जांच रिपोर्ट के हवाले से तीन नये मामलों की पुष्टि की गई है. ये तीनों नये मामले हिंदपीढी से आये हैं. इन तीन मामलों के साथ हिंदपीढी में संक्रमितों की संख्या 17 हो गई है. 

रिम्स निदेशक डॉ डी के सिंह ने रिपोर्ट की पुष्टि की है. इन तीन लोगों में दो पुरुष और एक महिला है. जिनमें से 25 का संबंध तबलीगी जमात से है. रांची और बोकारो में एक-एक व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है. उधर, सरकार ने जमशेदपुर, रांची और धनबाद के बाद कुछ और जिलों में भी कोरोना की जांच शुरू करने की तैयारी की है. 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में रांची के अलावा, धनबाद, सिमडेगा, बोकारो, हजारीबाग और कोडरमा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिल चुके हैं.

Web Title: Coronavirus: 3 new cases of corona infection in Ranchi from Hindapidhi, 32 people infected

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे