Corona Virus: Many people, including public representatives, came forward for financial help, collected more than 23 crore rupees! | कोरोना वायरसः जनप्रतिनिधियों सहित अनेक लोग आर्थिक मदद को आगे आए, 23 करोड़ रुपये से अधिक एकत्र!
कोविड-19 राहत कोष में अब तक 23 करोड़ रुपये से अधिक एकत्र किए जा चुके हैं.

Highlightsकोरोना वायरस को मात देने के लिए आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं.कोविड-19 राहत कोष में अब तक 23 करोड़ रुपये से अधिक एकत्र किए जा चुके हैं

कोरोना वायरस को मात देने के लिए जारी अभियान में विधायक, सांसद आदि जनप्रतिनिधियों सहित अनेक लोग आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा- मेरी अपील के दूसरे दिन, बड़ी संख्या में लोगों ने को दान दिया है और कोविड-19 राहत कोष में अब तक 23 करोड़ रुपये से अधिक एकत्र किए जा चुके हैं. मैं सभी दानदाताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं. हम सब मिलकर इस संकट को दूर करेंगे.

उधर, दिल्ली में राजसमन्द की सांसद दीयाकुमारी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम तथा बचाव कार्यों के लिये 24 लाख रुपये की लिखित स्वीकृत जारी की है, तो इधर राजस्थान के जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग व उद्योग राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनीया ने कहा है कि कोरोना वायरस के सक्रंमण को लेकर आमजन भयग्रस्त न हो, दक्षिण राजस्थान में गुजरात जैसे राज्यों से पैदल आ रहे मजदूरों की खबरों के बीच उन्होंने कहा कि गुजरात, मध्यप्रदेश आदि राज्यों के मंत्रियों और प्रशासनिक अधिकारियों के सतत सम्पर्क में हैं और विभिन्न राज्यों से दक्षिण राजस्थान की सीमाओं पर पहुंच चुके लोगों के लिये जारी राहत कार्यां की प्रभावी निगरानी की जा रही है.

इसी क्रम में कोविड-19 राहत कोष के लिए राजस्थान राज्य आईएलडी कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. ललित के पंवार, अपने एक माह का वेतन समर्पित करेंगे. राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी ने कोरोना वैश्विक महामारी में लोगों की मदद के लिए अपना एक माह का वेतन और विधायक कोष से एक लाख रुपये की राशि दी है. राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय, जयपुर के कुलपति डॉ. राजा बाबू पंवार द्वारा अपना एक माह का वेतन 1 लाख 95 हजार 150 रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड 19 में समर्पित किये हैं.  

 

Web Title: Corona Virus: Many people, including public representatives, came forward for financial help, collected more than 23 crore rupees!
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे