उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले में पत्नी की आत्महत्या के मामले में सिपाही गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 18, 2021 10:33 AM2021-06-18T10:33:04+5:302021-06-18T10:33:04+5:30

Constable arrested in connection with wife's suicide in Chitrakoot district of Uttar Pradesh | उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले में पत्नी की आत्महत्या के मामले में सिपाही गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले में पत्नी की आत्महत्या के मामले में सिपाही गिरफ्तार

चित्रकूट (उप्र), 18 जून चित्रकूट जिले की कर्वी सदर कोतवाली में तैनात एक सिपाही को उसकी पत्नी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया।

कर्वी सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि कर्वी सदर कोतवाली में तैनात सिपाही शैलेन्द्र यादव को उनकी पत्नी की आत्महत्या के मामले में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी अंजू (30) ने द्वारिकापुरी मुहल्ला स्थित किराये के कमरे में 14 जून को पंखे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फंदे की वजह से दम तोड़ने की पुष्टि हुई है और मृतका के भाई अंकित ने सिपाही शैलेन्द्र समेत ससुराल के छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Constable arrested in connection with wife's suicide in Chitrakoot district of Uttar Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे