कांग्रेस ने माकपा समर्थित विधायक की विधानसभा से लगातार अनुपस्थिति पर सवाल उठाया

By भाषा | Published: October 6, 2021 09:46 PM2021-10-06T21:46:18+5:302021-10-06T21:46:18+5:30

Congress questioned the continuous absence of CPI(M)-supported MLA from the assembly | कांग्रेस ने माकपा समर्थित विधायक की विधानसभा से लगातार अनुपस्थिति पर सवाल उठाया

कांग्रेस ने माकपा समर्थित विधायक की विधानसभा से लगातार अनुपस्थिति पर सवाल उठाया

तिरूवनंतपुरम, छह अक्टूबर केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने बुधवार को नीलांबुर से विधायक पीवी अनवर की विधानसभा से लगातार अनुपस्थिति को लेकर सवाल उठाया और कहा कि बेहतर होगा कि वाम विधायक पद छोड़ दें।

अनवर ने सतीशन पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता को उन्हें नैतिकता पर व्याख्यान देने का कोई अधिकार नहीं है।

सतीशन विधानसभा मीडिया हॉल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने सदन की कार्यवाही से लगातार अनुपस्थित रहने के लिए नियमों के अनुसार और संविधान के आधार पर अनवर के खिलाफ कार्यवाही शुरू करने की धमकी दी।

उन्होंने राज्य सरकार और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) से अनवर की विधानसभा से लगातार अनुपस्थिति को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा।

अनवर ने सतीशन के आरोपों का जवाब देते हुए फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट में कहा, ‘उन्हें विधायक के रूप में अपनी जिम्मेदारी के बारे में सतीशन की सलाह की आवश्यकता नहीं है।’ हालांकि उन्होंने वीडियो में इसका जिक्र नहीं किया कि वह अभी कहां हैं।

अनवर 2016 से नीलांबुर क्षेत्र से विधायक हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress questioned the continuous absence of CPI(M)-supported MLA from the assembly

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे