राजद्रोह मामले में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गिरफ्तार, 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

By भाषा | Published: January 19, 2020 12:08 AM2020-01-19T00:08:41+5:302020-01-19T00:08:41+5:30

जाला ने कहा, “हमने हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद उन्हें वीरमगाम के पास से गिरफ्तार किया है।” उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

Congress leader Hardik Patel arrested in treason case, sent to judicial custody till January 24 | राजद्रोह मामले में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गिरफ्तार, 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

राजद्रोह मामले में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गिरफ्तार, 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को 2015 के राजद्रोह के एक मामले में निचली अदालत में पेश नहीं होने के कारण शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद जिले के वीरमगाम तालुका से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ वारंट जारी होने के कुछ घंटों बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजदीपसिंह जाला (अपराध शाखा) ने पटेल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। जाला ने कहा, “हमने हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद उन्हें वीरमगाम के पास से गिरफ्तार किया है।” उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। इसके बाद हार्दिक को 24 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

अहमदाबाद में 25 अगस्त 2015 को पटेल समुदाय की एक रैली के दौरान हिंसा भड़कने के बाद स्थानीय अपराध शाखा ने राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कर पटेल को पहले भी गिरफ्तार किया था।

Web Title: Congress leader Hardik Patel arrested in treason case, sent to judicial custody till January 24

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे