पुलिसकर्मी की रायफल लूटे जाने पर कांग्रेस ने किश्तवाड़ में ‘बिगड़ती सुरक्षा स्थिति’ पर जाहिर की चिंता

By भाषा | Published: September 15, 2019 05:46 AM2019-09-15T05:46:27+5:302019-09-15T05:46:27+5:30

मुख्य प्रवक्ता और पूर्व विधान पार्षद रविंदर शर्मा ने कहा, “यह (हथियार छीना जाना) एक गंभीर घटना है जो हाल में जिले में हुई चौथी आतंकी वारदात है..

Congress expresses concern over 'deteriorating security situation' in Kishtwar | पुलिसकर्मी की रायफल लूटे जाने पर कांग्रेस ने किश्तवाड़ में ‘बिगड़ती सुरक्षा स्थिति’ पर जाहिर की चिंता

प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा एक पुलिसकर्मी की सरकारी राइफल लूटे जाने के एक दिन बाद प्रदेश कांग्रेस इकाई ने जिले में “बिगड़ती कानून व्यवस्था” पर शनिवार को चिंता जताई और सरकार से इलाके में बढ़ी आतंकवादी गतिविधियों को रोकने के लिये तत्काल कदम उठाने की मांग की।

मुख्य प्रवक्ता और पूर्व विधान पार्षद रविंदर शर्मा ने कहा, “यह (हथियार छीना जाना) एक गंभीर घटना है जो हाल में जिले में हुई चौथी आतंकी वारदात है...इसने अस्थिरता वाली स्थिति को और बढ़ावा दिया तथा राज्य में आतंकवाद के सफाये और नियंत्रण को लेकर राज्य प्रशासन के भारी-भरकम दावों को भी झुठला दिया है।” बंदूकधारियों का एक समूह शुक्रवार को शहर में जिला पीडीपी प्रमुख के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की सरकारी राइफल छीनकर भाग गया था।

Web Title: Congress expresses concern over 'deteriorating security situation' in Kishtwar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे